×

Elon Musk ने Amitabh Bachchan को लगाया चूना, पैसे भरने के बाद भी वापस नहीं मिला ब्लू टिक

Amitabh Bachchan Latest Post On Twitter: 20 अप्रैल 2023 को माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर ने लिगेसी वेरिफाइट अकाउंट से ब्लू टिक हटा दिए, जिसके बाद दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Ruchi Jha
Published on: 21 April 2023 3:17 PM GMT
Elon Musk ने Amitabh Bachchan को लगाया चूना, पैसे भरने के बाद भी वापस नहीं मिला ब्लू टिक
X
Amitabh Bachchan (Image Credit: Instagram)

Amitabh Bachchan Latest Post On Twitter: 20 अप्रैल 2023 को माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर ने लिगेसी वेरिफाइड अकाउंट से ब्लू टिक हटा दिए। जिसके बाद से इंडिया की कई बड़ी पर्सनैलिटीज के ट्विटर अकाउंट से ब्लू टिक हट चुके हैं, इनमें सलमान खान, शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन से लेकर कई बड़े-बड़े नेता-अभिनेता के नाम शामिल हैं। जी हां, इससे पहले ब्लू टिक के लिए कोई चार्ज नहीं देना पड़ता था, लेकिन जब से एलॉन मस्क के नाम ट्विटर हुई है उसमें कई बदलाव किए गए हैं।

अब ब्लू टिक चाहिए तो देने होंगे पैसे

दरअसल, ट्विटर के मालिक एलॉन मस्क ने पहले ही अनपेड अकाउंट्स से ब्लू टिक हटाने की जानकारी दे दी थी। यह घोषणा 12 अप्रैल को की गई थी। अब जब ब्लू टिक का सब्सक्रिप्शन नहीं भरा गया तो, कंपनी ने सभी के अकाउंट से ब्लू टिक हटा दिया है, जिनमें कई बड़े-बड़े स्टार के अकाउंट शामिल हैं। इनमें से एक अकाउंट अमिताभ बच्चन का भी है, जिस पर अब ब्लू टिक नहीं है।

ब्लू टिक के लिए अमिताभ बच्चन ने भरे पैसे

अब ब्लू टिक वापस लाने के लिए अमिताभ बच्चन ने पैसे भी भर दिए हैं। जी हां, इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने ट्विटर अकाउंट से दी है। दरअसल, उन्होंने ट्विटर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा, ''ए ट्विटर भइया ! सुन रहे हैं? अब तो पैसा भी भर दिये हैं हम। तो उ जो नील कमल होत है ना, हमार नाम के आगे, उ तो वापस लगाय दें भैया, ताकि लोग जान जायें की हम ही हैं अमिताभ बच्चन। हाथ तो जोड़ लिये रहे हम, अब का गोड़वा (पांव) जोड़े पड़ी का?''

फैंस ने लिए अमिताभ बच्चन के मजे

अब महानायक अमिताभ बच्चन का ये मजेदार पोस्ट देख यूजर्स एक्टर के मजे ले रहे हैं और कुछ लोग तो अमिताभ बच्चन को ब्लू टिक को लेकर ज्यादा परेशान ना होने की भी सलाह दे रहे हैं। जहां एक यूजर ने लिखा, 'क्या कहे बच्चन जी, बताएं एलॉन मस्क का क्या किया जाए?' तो एक लिखा, 'थोड़ा इंतजार कीजिए सर।' वहीं किसी ने कमेंट किया, 'सब्र का फल ब्लू टिक होता है।' तो किसी ने अमिताभ को चिढ़ाते हुए लिखा, 'बच्चन जी हमार तो नहीं गया, तोहर साथ ही साजिश।'

एलॉन मस्क ने ट्विटर में किए बड़े बदलाव

जानकारी के लिए बता दें कि ट्विटर के मालिक एलॉन मस्क ने अब ट्विटर में कई बदलाव कर दिए हैं। अब जिस किसी को भी अपने अकाउंट पर ब्लू टिक चाहिए होगा, उसे पहले ट्विटर ब्लू टिक का सब्सक्रिप्शन लेना होगा। इंडिया में इस सब्सक्रिप्शन के चार्ज 659 रुपए हैं। वहीं, मोबाइल यूजर्स के लिए यह चार्ज 900 रुपए प्रित महीना है। ब्लू टिक के अलावा अब प्रोफाइल पर गोल्डन और ग्रे टिक भी देखने को मिलेगा।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story