×

गोवा में जमकर मस्ती कर रहीं मीरा राजपूत, हाॅट तस्वीरें वायरल

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत भले कोई एक्ट्रेस नहीं हैं लेकिन उनसे कम भी नहीं दिखती। मीरा राजपूत की फैन फॉलोइंग किसी स्टार से कम नहीं हैं। सोशल मीडिया पर मीरा काफी एक्टिव रहती हैं।

Monika
Published on: 12 Feb 2021 3:31 AM GMT
गोवा में जमकर मस्ती कर रहीं मीरा राजपूत, हाॅट तस्वीरें वायरल
X
गोवा ट्रिप के दौरान मीरा राजपूत की मस्ती, स्विमवियर में नजर आईं 'ग्लैमरस मॉम

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत भले कोई एक्ट्रेस नहीं हैं लेकिन उनसे कम भी नहीं दिखतीं। मीरा राजपूत की फैन फॉलोइंग किसी स्टार से कम नहीं हैं। सोशल मीडिया पर मीरा काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें और वीडियो वायरल हुआ करती हैं।

ग्लैमरस तस्वीर आईं सामने

मीरा और शाहिद के बेटे जैन और बेटी मिशा की तस्वीरें इनके अकाउंट से ही वायरल हईं थी। हाल ही में मीरा राजपूत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी कुछ हॉट और ग्लैमरस तस्वीर शेयर की हैं। यह तस्वीरें गोवा ट्रिप की हैं। जहां वह छुट्टियां मानाने गईं हैं। तस्वीर में मीरा राजपूत पूल के किनारे स्विमवियर में खड़ी नजर आ रही हैं।

खुले बालों के साथ मीरा बहुत सेक्सी अवतार में नज़र आईं। तस्वीर को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में मीशा ने लिखा, "बिकिनी बॉडीज आवोकाडो की तरह होती हैं। आप हमेशा इसके तैयार होने का इंतजार करते रहते हैं, और इसे खराब होने में बस एक दिन लगता है।

मीरा राजपूत

ये भी पढ़ें : सपना चौधरी पड़ी मुसीबत में, हरियाणवी सिंगर पर केस दर्ज, धोखाधड़ी का आरोप

मीरा की दोस्त ने किया कमेंट

बता दें, कि मीरा ने अपनी इस ग्लैमरस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में हैश टैग #dreaming लिखा है। मीरा की दोस्त प्रज्ञा कपूर ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, "हॉट मम्मा।

मीरा राजपूत

पिछले महीने मीरा राजपूत अपने पति शाहिद कपूर के साथ गोवा ट्रिप पर आईं। सोशल मीडिया पर वह यहां से अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने इसी ट्रिप से अपनी एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह समंदर की तारीफ करती नजर आ रही थीं।

ये भी पढ़ें : वायरल हुई नेहा कक्कड़: तेजी से देखा जा रहा ये ऑडिशन वीडियो, रो पड़ी थी सिंगर

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story