×

आखिर क्या हुआ मौनी के साथ, जो गुस्से में लिखा ऐसा पोस्ट

सीरियल नागिन से लोगों के दिलों में अलग जगह बनाने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय के साथ हुआ ऐसा कुछ जिसके बाद एक्ट्रेस को गुस्सा आ गया। हुआ हूँ कि जूहू इलाके में एक्ट्रेस मौनी रॉय की कार पर 11वें फ्लोर से पत्थसर गिर गया।

Roshni Khan
Published on: 15 May 2023 3:10 PM GMT
आखिर क्या हुआ मौनी के साथ, जो गुस्से में लिखा ऐसा पोस्ट
X

मुंबई: सीरियल नागिन से लोगों के दिलों में अलग जगह बनाने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय के साथ हुआ ऐसा कुछ जिसके बाद एक्ट्रेस को गुस्सा आ गया। हुआ हूँ कि जूहू इलाके में एक्ट्रेस मौनी रॉय की कार पर 11वें फ्लोर से पत्थसर गिर गया। उस वक्त मौनी कार में ही मौजूद थीं। इस हादसे की वजह से मौनी की कार का सन रूफ टूट गया है। इसको लेकर मौनी ने अपने ट्वि टर पर वीडियो भी शेयर किया।

ये भी देखें:पाकिस्तान की ख़तरनाक ट्रेनिंग का खुलासा, भारतीय सेना अलर्ट पर



मौनी ने लिखा, 'आज काम पर जाते वक्त जूहू सिग्नल पर एक बड़ा पत्थटर 11वें माले से मेरे कार पर आ गिरा। सोचिए अगर इस वक्त कोई शख्स सड़क पार कर रहा होता तो क्या होता। कोई उसकी सहायता नहीं कर पाता। क्या आप लोगों के पास मुंबई मेट्रो की इस गैरजिम्मेदारी के लिए आप लोगों के पास कोई सुझाव है?

लगातार सड़क पर सिग्नल तोड़ने वालों के भारी चालान किए जा रहे हैं। इस मसले पर कुछ दिनों पहले फिल्म इंडस्ट्री के लोगों ने भी कई तरह के मीम शेयर कर मुंबई ट्रैफिक पुलिस को ट्रोल करने की कोशिश की थी। इस घटना के बाद भी कई लोगों ने मौनी रॉय के ट्वीट में मुंबई की ट्रैफिक पुलिस को लेकर कई तरह की टिप्पीणी की।

ये भी देखें:एमपी, उत्तराखंड़ समेत इन राज्यों में भारी बारिश की चेतावनी, जारी हुआ अलर्ट

https://www.facebook.com/RealMouniRoyPage/photos/a.1674023116215725/2458029214481774/?type=3

जबकि गई लोगों ने मौनी रॉय के कहे अनुसार जमकर सलाह भी दी। लोगों का मानना था कि मुंबई मेट्रो को ऐसी घटनाओं की पूरी जिम्मेदारी लेते हुए भविष्य में फिर ऐसी घटना ना हो इसका वायदा करना चाहिए।

काम की बात करें तो, मौनी रॉय की आने वाली 'फिल्म मेड इन चाइना' का पोस्टर रिलीज हुआ। फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव काम कर रहे हैं।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story