×

राखी बनीं नागिन, श्रीदेवी को किया कॉपी, वीडियो देख फैंस हुए हैरान

जब भी राखी सावंत को कैमरे के सामने देखा गया है सभी का मनोरंजन करतीं ही नज़र आईं है। एक बार फिर राखी नए अवतार मे सबके सामने आईं ।

Monika
Published on: 10 March 2021 7:10 AM GMT
राखी बनीं नागिन, श्रीदेवी को किया कॉपी, वीडियो देख फैंस हुए हैरान
X
राखी बनी नागिन, श्रीदेवी को किया कॉपी, वीडियो देख फैंस हुए हैरान

मुंबई: एक्ट्रेस राखी सावंत को एंटरटेनमेंट क्वीन कहना कोई गलत नहीं। जब भी राखी को कैमरे के सामने देखा गया है सभी का मनोरंजन करतीं ही नज़र आईं है। फिर चाहे किसी वीडियो एल्बम के जरिये, या मीडिया से बात कर रही या फिर बिग बॉस 14। हर वक़्त उन्हें अलग अलग अंदाज़ मे सभी को हंसाते ही देखा गया। इसे चलते वो सुर्खियों मे बनी रहतीं हैं।

राखी का नया अवतार

एक बार फिर राखी नए अवतार मे देखी गईं। राखी का नया अवतार देखकर उनके फैन भी हैरान हैं, कि आखिर उन्होंने ऐसा किया कैसे? राखी बिग बॉस 14 के दौरान अपना 'जूली' वाला अवतार भी दिखा चुकी हैं और अभिनव शुक्ला से प्यार के दावे करके एक सनकी लवर भी बन चुकी हैं। अब राखी सावंत ने जो रूप धरा है वह है श्रीदेवी का नागिन अवतार।

श्रीदेवी के चेहरे पर राखी सांवत

राखी को इस नए अंदाज़ मे देख दर्शक खूब हंसते नज़र आए। आप भी इस वीडियो को देख अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। वीडियो में राखी 'मैं नागिन तू संपेरा' सॉन्ग पर डांस करती दिख रही हैं। हालांकि, यह एक मॉर्फ्ड वीडियो है, जिसमें श्रीदेवी के चेहरे पर राखी सांवत ने अपना चेहरा लगा दिया है। यह वीडियो ड्रामा क्वीन के फैंस को खूब पसंद आ रहा है। इस लुक में वह काफी फनी लग रही हैं। कई यूजर इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें : रणबीर कपूर का हर किरदार है दमदार, इन फिल्मों से लोगों के दिलों पर किया राज

राखी की फेवरेट श्रीदेवी

इस वीडियो को शेर करते हुए राखी सावंत ने बताया है कि श्रीदेवी उनकी फेवरेट एक्ट्रेस रही हैं और यही वजह है कि उन्होंने यह वीडियो बनाया है। वीडियो शेयर करते हुए राखी सावंत ने अपने फैंस से इस पर प्रतिक्रिया देने को भी कहा है।

ये भी पढ़ें : वरुण धवन की गोद में बच्चाः शेयर किया वीडियो, बताया Baby का नाम

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story