×

ये म्यूजिक डायरेक्टर नहीं चाहते कोई नाम के साथ बुलाए 'खान', जानें ऐसा क्यों

वाजिद के जाने के बाद से ये जोड़ी बिखर गई। लेकिन साजिद खान का कहना है कि उनकी जोड़ी कभी ना तो टूटी थी और ना ही टूटेगी। जिसे साथ ही उन्होंने एक बड़ा फैसला लिया है।

Monika

By Monika

Published on 16 March 2021 7:10 AM GMT

ये म्यूजिक डायरेक्टर नहीं चाहते कोई नाम के साथ बुलाए खान, जानें ऐसा क्यों
X
ये म्यूजिक डायरेक्टर नहीं चाहते कोई नाम के साथ ना बुलाए 'खान'
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

मुंबई: बॉलीवुड म्यूजिक इंडस्ट्री में साजिद-वाजिद का नाम आज भी साथ लिया जाता है। दोनों ने कई हिट गाने साथ दिए है। दोनों ने मिलकर एक अलग ही मुकाम हासिल किया है। लेकिन पिछले ही साल साजिद-वाजिद की सुपरहिट जोड़ी टूट गई। बीते साल म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान ने 43 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया।

नहीं चाहते कोई कहें साजिद खान

वाजिद के जाने के बाद से ये जोड़ी बिखर गई। लेकिन साजिद खान का कहना है कि उनकी जोड़ी कभी ना तो टूटी थी और ना ही टूटेगी। क्योंकि वाजिद भले इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन वह अपनी कला के जरिए हमेशा उनके और फैंस के दिलों में जिंदा रहेंगे।

साजिद खान ने कहा कि वह नहीं चाहते कि उन्हें लोग साजिद खान कहें। इसीलिए उन्होंने अपने नाम के आगे वाजिद अपने सरनेम की तरह इस्तेमाल शुरू किया था। उन्होंने अपनी बात रखते हुए आगे कहां कि उनका नाम साजिद-वाजिद है और अंत तक यही रहेगा।

Sajid-Wajid

वाजिद के होने का अहसास

साजिद ने आगे बताया कि उन्हें हमेशा वाजिद के होने का अहसास होता है। उन्होंने फिर से म्यूजिक कंपोज करना शुरू कर दिया, लेकिन कभी नही सोचा था कि कभी ऐसा करेंगे। उन्हें उस वक़्त ये अहसास होता है कि वह वाजिद के साथ होते है।

भाइयों की एक मिसाल

साजिद ने बताया कि वह तीन भाई थे। वाजिद, जावेद और साजिद। वह बताते है कि पिता कहा करते था कि कभी किसी चीज को अपने बीच मत आने देना। हम भाइयों की एक मिसाल पेश करना चाहते थे। आज पैसा , पावर और करियर को बहुत महत्व दिया जाता है। भाई-बहन एक दूसरे से मिलते तक नहीं हैं। बच्चे अपने बूढ़े माता-पिता की देख-भाल नहीं करते। लेकिन, हम वैसे बिलकुल भी नहीं हैं। हम एक-दूसरे से बहुत जुड़े हुए हैं।

Sajid-Wajid

ये भी पढ़ें : Oscars 2021: प्रियंका-निक ने किया नॉमिनेशन्स का एलान, इन फिल्मों को मिली जगह

सलमान खान ने संभाला

यह बात तो सभी को पता है कि साजिद अपने भाई वाजिद से कितने क्लोज थे। आखरी समय में वह वाजिद से आईसीयू में पीपीई किट पहनकर मिलने गए। उस पल को याद करते हुए साजिद बताते है कि तब एक समय ऐसा आया, जब मुझे लगा कि मुझे चले जाना चाहिए। मुझे उसके साथ चले जाना चाहिए। उसके जाने के बाद यह खालीपन भर पाना बहुत मुश्किल है। इस मुश्किल दौर से गुज़र रहे साजिद को एक्टर सलमान खान ने संभाला।

ये भी पढ़ें : एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत की ये तस्वीरें नहीं देखी होंगी आपने, पहचान पाना मुश्किल

Monika

Monika

Next Story