×

एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत की ये तस्वीरें नहीं देखी होंगी आपने, पहचान पाना मुश्किल

अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर राखी ने अपनी फोटोज शेयर करते हुए लिखा कि, ''बचपन से लेकर अब तक का सफर।।मैं बहुत खुश हूं। मैंने बहुत उतार-चढ़ाव देखे हैं। प्लीज मेरी बचपन की तस्वीरों पर अपनी राय दीजिए।''

Newstrack
Published on: 16 March 2021 5:04 AM GMT
एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत की ये तस्वीरें नहीं देखी होंगी आपने, पहचान पाना मुश्किल
X
एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत की ये तस्वीरें नहीं देखी होंगी आपने, पहचान पाना मुश्किल (PC: social media)

मुंबई: बॉलीवुड की एंटरटेनमेंट क्वीन यानि डांसर व एक्टर राखी सावंत अपने बेधड़क और बोल्ड अंदाज़ के लिए फेमस हैं। कलर्स के सबसे पसंदीदा शो बिग बॉस 14 के घर में चैलेंजर बनकर एंट्री लेने वाली राखी ने अपने एंटरटेनमेंट से सबको खूब हंसाया और अपने फैंस का दिल जीतने में कामयाब रही। राखी 24 सालों से फिल्म इंडस्ट्री में हैं। उन्होंने अपने दम पर अपनी पहचान बनाई। अपने बचपन से लेकर जवानी तक के सफर को राखी ने कुछ फोटोज के साथ शेयर किया है जो सोशल मीडिया काफी पर वायरल हो रही हैं।

ये भी पढ़ें:पश्चिमी विक्षोभ फिर सक्रिय: इन राज्यों में होगी भारी बारिश, 5 दिनों तक ऐसा रहेगा मौसम

अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर राखी ने अपनी फोटोज शेयर करते हुए लिखा

अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर राखी ने अपनी फोटोज शेयर करते हुए लिखा कि, ''बचपन से लेकर अब तक का सफर।।मैं बहुत खुश हूं। मैंने बहुत उतार-चढ़ाव देखे हैं। प्लीज मेरी बचपन की तस्वीरों पर अपनी राय दीजिए।'' उनकी इन फोटोज को फैंस का जमकर प्यार मिल रहा है। एक्ट्रेस ने अपनी जिंदगी में आए ऐसे ही उतार-चढ़ाव की दास्तां को अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों के जरिए बयां किया।

राखी का असली नाम नीरू भेदा है

आपको बता दें कि फिल्मी इंडस्ट्री में एक्ट्रेस को लोग राखी सावंत के नाम से जानते हैं लेकिन उनका असली नाम नीरू भेदा है। उन्होंने जब बॉलीवुड में कदम रखा तब अपना नाम बदलकर राखी सावंत कर लिया। उनका बचपन काफी कठिनाइयों में बीता। अपने परिवार के साथ राखी मुंबई के एक छोटे से चॉल में रहती थीं। घर में काफी पाबंदियां होने के बावजूद राखी ने बॉलीवुड और एक्टिंग में अपना करियर बनाने की ठान ली थी।

ये भी पढ़ें:घरों में खड़े हवाई जहाजः सबके पास प्राइवेट प्लेन, तस्वीरें देख हो जाएगा यकीन

उन्होंने मात्र 50 रुपये की दिहाड़ी के लिए खाना तक परोसा था

2007 में एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में राखी सावंत ने बताया था कि, उनका परिवार बहुत गरीबी में रहा। जब वह 10-11 साल की थीं तो टीना अंबानी की शादी में उन्होंने मात्र 50 रुपये की दिहाड़ी के लिए खाना तक परोसा था। इंडस्ट्री में राखी ने नाम के साथ पैसा भी कमाया और अपने परिवार को सेटल किया।

फ़िलहाल राखी अपनी मां के लिए काफी परेशान हैं। उनकी मां को कैंसर है और कीमोथैरपी चल रही है। उनके फैंस उनकी मां के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story