×

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Box Office Collection Day 1: ओपनिंग डे पर चला सलमान खान का जादू? देखें कितनी की कमाई

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Box Office Collection Day 1: सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। आइए जानते हैं अपने ओपनिंग डे में फिल्म ने कितनी कमाई की है।

Ruchi Jha
Published on: 21 April 2023 5:50 PM GMT (Updated on: 21 April 2023 5:52 PM GMT)
Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Box Office Collection Day 1: ओपनिंग डे पर चला सलमान खान का जादू? देखें कितनी की कमाई
X
Salman Khan (Image Credit: Instagram)

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Box Office Collection Day 1: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' सिनेमाघरों में आज यानी 21 अप्रैल 2023 को रिलीज हुई है। फिल्म ने अपनी अच्छी शुरुआत की है। ईद पर सलमान खान के फैंस ने भाईजान की लाज रख ली है। जी हां, बॉक्स ऑफिस पर 'किसी का भाई किसी की जान' ने अपने पहले दिन अच्छा कलेक्शन किया है।

'किसी के भाई किसी की जान' ने कितने कमाए?

अब इस फिल्म को फरहाद सामजी ने डायरेक्ट किया है, तो फिल्म के लिए ऐसा नहीं कहा जा सकता कि फिल्म ने अपने पहले दिन बंपर कमाई की है, लेकिन अपने ओपनिंग डे पर फिल्म ने अच्छी कमाई की है। सलमान खान की अब तक की सभी फिल्मों ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर अपने ओपनिंग डे पर कम से कम 20 करोड़ का कलेक्शन किया है, लेकिन 'किसी का भाई किसी की जान' इस मामले में आगे नहीं रह पाई। हालांकि, वह इस मामले में काफी पीछे भी नहीं है। बॉक्स ऑफिस की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म अपने पहले दिन में 15 करोड़ से ज्यादा कमाई कर सकती है। याद दिला दें कि शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की फिल्म 'पठान' ने पहले दिन 57 करोड़ रुपए की कमाई की थी।

शनिवार को अच्छी कमाई कर सकती थी फिल्म

शनिवार को ईद की छुट्टी है, ऐसे में अगर फिल्म को शनिवार के दिन रिलीज किया जाता तो, फिल्म अपने ओपनिंग डे पर बंपर कमाई कर सकती थी। हालांकि, उम्मीद अभी भी है कि सलमान खान की फिल्म नए रिकॉर्ड बनाएगी, क्योंकि कल शनिवार को ईद की छुट्टी है और अगले दिन रविवार है, तो फिल्म को इन छुट्टियों का फायदा मिल सकता है। बता दें कि यह फिल्म साउथ की फिल्‍म 'वीरम' का रीमेक है। इस फिल्म में सलमान खान के अलावा वेंकटेश, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, जस्सी गिल, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, भूमिका चावला, भाग्यश्री सहित अन्य कलाकार हैं। फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी ने किया है और सलमान खान फिल्म्स ने इसे प्रोड्यूस किया है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story