Bollywood: शाहरुख़ खान बनायेंगे अपनी इस सुपरहिट फिल्म का डिजिटल रीमेक

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने हाल ही में इंडस्ट्री में अपने 27 साल पूरे किए हैं। सुपरस्टार एक्टर शाहरुख अपनी डेब्यू फिल्म से ही ब्रेकआउट एक्टर्स में से एक हो गए हैं।

Aditya Mishra
Published on: 26 Jun 2019 3:16 PM GMT
Bollywood: शाहरुख़ खान बनायेंगे अपनी इस सुपरहिट फिल्म का डिजिटल रीमेक
X

मुंबई: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने हाल ही में इंडस्ट्री में अपने 27 साल पूरे किए हैं। सुपरस्टार एक्टर शाहरुख अपनी डेब्यू फिल्म से ही ब्रेकआउट एक्टर्स में से एक हो गए हैं।

यह भी पढ़ें,,,, ‘The Lion King’ हिंदी में बेटे आर्यन के साथ आवाज देंगे शाहरुख खान

एक समय ऐसा भी आया था जब उनको विलन का रोल नहीं करना था पर जब उन्होंने अपना पहला एंटी हीरो रोल किया, तो उसमें भी उनको खूब तरीफ मिली।

यह भी पढ़ें,,,, ‘द लॉयन किंग’ हिंदी में बेटे आर्यन के साथ आवाज देंगे शाहरुख खान

उनकी सारी पसंदीदा फिल्मों में से एक फिल्म कुंदन शाह की "कभी हाँ कभी ना" है। और अब शाहरुख इस फिल्म को दोबारा बनाना चाहते हैं।

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=-aBtAWNcAtQ[/embed]

यह भी पढ़ें,,,, शाहरुख खान बेटे के साथ मैच देखने के लिए कुछ इस तरह कर रहे तैयारी

जी हाँ, शाहरुख़ खान के पास ‘कभी हाँ कभी ना’ फिल्म के विशेष अधिकार हैं, और जिसको किंग ऑफ़ रोमांस डिजिटल फॉर्म में लाना चाहते हैं। इसके लिए शाहरुख़ ने कुछ फिल्ममेकर्स से बातचीत भी की है। और ऐसी उम्मीदें हैं कि इस फिल्म में हम किसी नए चेहरे को देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें,,,, शाहरुख खान ने PM मोदी को जीत के लिए दी बधाई

अभी फिलहाल ये बताया जा रहा है कि इस बात पर सिर्फ डिस्कशन चल रहा है कुछ तय नहीं हुआ है और इस वक़्त रेड चिल्लीज एंटरटेनमेंट अपनी दो वेब सीरीज को लेकर व्यस्त चल रहा है। जो जल्द ही हमें देखने को मिल सकती हैं।

देखें वीडियो:

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story