×

शाहरुख की फिल्म के सेट पर जमकर मारपीट, डायरेक्टर सिद्धार्थ को जड़ा थप्पड

बॉलीवुड मल्टीस्टारर फिल्म पठान की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इस फिल्म में एक्टर शाहरुख़ खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम जैसे स्टार्स साथ नज़र आने वाले है। इसी बीच पठान के सेट से एक ऐसी खबर सामने आई है जिसके सुनकर उनके फैन्स को बिलकुल भी अच्छा नहीं लगेगा।

Monika
Published on: 20 Jan 2021 1:26 PM GMT
शाहरुख की फिल्म के सेट पर जमकर मारपीट, डायरेक्टर सिद्धार्थ को जड़ा थप्पड
X
'Pathan' के सेट पर मारपीट, डायरेक्टर Siddharth Anand को पड़ा थप्पड़

नई दिल्ली: बॉलीवुड मल्टीस्टारर फिल्म पठान की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इस फिल्म में एक्टर शाहरुख़ खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम जैसे स्टार्स साथ नज़र आने वाले है। इसी बीच पठान के सेट से एक ऐसी खबर सामने आई है जिसके सुन कर उनके फैन्स को बिलकुल भी अच्छा नहीं लगेगा।

सेट पर मारपीट

शाहरुख़ खान की फिल्म पठान के सेट पर जम कर मारपीट हुई है। इस लड़ाई के दौरान फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद को भी थप्पड़ पड़े। खबरों की माने तो उन्हें एक असिस्टेंट डायरेक्टर ने थप्पड़ मारा है।

कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ आनंद की बात ना मानने की वजह से दोनों के बीच विवाद हुआ। विवाद इतना बढ़ गया कि मामला हाथापाई पर आ गया। इस लड़ाई को देखकर सभी लोग हैरान रह गए।

फिल्म को लेकर सीरियस डायरेक्टर

डायरेक्टर सिद्धार्ट आनंद अपनी फिल्मों को लेकर काफी सीरियस रहते हैं। वह अपने काम की बारिखियों को समझते हैं। जिसके चलते वह अपने साथ काम करने वालों की कोई भी गलती बर्दाश नहीं करते। पठान के सेट पर तो उन्होंने लोगों को मोबाइल न लाने की हिदायत दी है। इन्हीं चीजों को लेकर सिद्धार्थ आनंद का पारा हाई हो गया और उन्होंने अपने असिस्टेंड डायरेक्टर को जमकर फटकार लगाई।

यह भी पढ़ें: तांडव पर भड़कीं कंगना, कहा- जानबूझकर रखा विवादस्पद सीन, जेल में डालो

असिस्टेंट डायरेक्टर हुआ गुस्सा

इसके बाद असिस्टेंट डायरेक्टर गुस्सा कर बाहर चला गया। वह सिद्धार्थ आनंद को गाली देने लगा ।बात यही खत्म नहीं हुई गुस्से में असिस्टेंट डायरेक्टर ने बाकी मौजूद सभी लोगों के खिलाफ भी बाते करने लगा । जैसे ही सिद्धार्थ आनंद को इस बात की जानकारी मिली, गुस्से में अपने असिस्टेंट डायरेक्टर से मिलने बाहर आए। उनके बाहर आने पर विवाद बढ़ गया।

खबरों की माने तो सिद्धार्ट आनंद ने गुस्से में असिस्टेंट डायरेक्टर को झापड़ मार दिया। इससे बात से बौखलाए असिस्टेंट डायरेक्टर ने भी उन्हें थप्पड़ जड़ दिया।

यह भी पढ़ें: Dhaakad: अब इस एक्ट्रेस ने आउट किया फर्स्ट लुक, दिख रही बेहद खतरनाक

दो साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर

शाहरुख़ खान की बात करें तो करीब दो साल बाद वह एक बाद फिर यशराज बैनर तले सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगे।बीते दो साल से शाहरुख़ खान ने कोई भी फिल्म रिलीज़ नहीं हुई थी। जिसके बाद अब उनके फैन्स को इस फिल्म से बड़ी उमीदें हैं।

ये भी पढ़ें : कंगना भड़क उठीं: सस्पेंड कर दिया गया उनका ट्विटर, बोलीं जीना करूंगी दुश्वार

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story