कंगना भड़क उठीं: सस्पेंड कर दिया गया उनका ट्विटर, बोलीं जीना करूंगी दुश्वार

कंगना रनौत के ट्विटर अकाउंट को अस्थायी रूप से प्रतिबंधित कर दिया गया था। कंगना ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी है। साथ ही उन्होंने ट्विटर के सीईओ जैक को टैग करते हुए उन लोगों को तगड़ा जवाब भी दिया है, जिन्होंने उनके ट्विटर अकाउंट को बैन करने की मांग की थी।

Published by Shreya Published: January 20, 2021 | 4:09 pm
kangana

ट्विटर बैन किए जाने पर कंगना ने कहा- जीना दुश्वार करके रहूंगी (फोटो- ट्विटर)

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और किसी भी मुद्दों पर अपनी बात बेबाकी से रखती हैं। चाहे सुशांत सिंह राजपूत केस हो, ड्रग्स कनेक्शन हो या महाराष्ट्र सरकार पर जुबानी हमला करने की बात कंगना ने बेधड़क अपनी बातों को सबके सामने रखा। लेकिन अपनी इसी आदत के चलते वो कई बार ट्रोल हो चुकी हैं। हालांकि अपने ट्रोलर्स को भी जवाब देने से कंगना पीछे नहीं हटती हैं।

कंगना ने ट्वीट कर दी ये जानकारी

इस बीच कंगना रनौत के ट्विटर अकाउंट को अस्थायी रूप से प्रतिबंधित कर दिया गया था। कंगना ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी है। साथ ही उन्होंने ट्विटर के सीईओ जैक को टैग करते हुए उन लोगों को तगड़ा जवाब भी दिया है, जिन्होंने उनके ट्विटर अकाउंट को बैन करने की मांग की थी। बता दें कि इस बीच #SuspendKanganaRanaut भी ट्विटर पर ट्रेंड होने लगा।

यह भी पढ़ें: Dhaakad: अब इस एक्ट्रेस ने आउट किया फर्स्ट लुक, दिख रही बेहद खतरनाक

क्या लिखा ट्वीट में?

कंगना रनौत ने इस बारे में ट्वीट करते हुए लिखा कि लिबरल अब उनके चाचा जैक के पास जाकर रोने लगे और मेरे अकाउंट को अस्थायी रूप से प्रतिबंधित कराया। लोग मुझे धमका रहे हैं। मेरा अकाउंट/ वर्चुअल आईडेंटिटी कभी भी देश के लिए शहीद हो सकती है। मगर मेरा रीलोडेड देशभक्त वर्जन फिल्मों के जरिए वापस आएगा। तुम्हारा जीना दुश्वार करके रहूंगी।

यह भी पढ़ें: अमिताभ ने शेयर की 1979 की फोटो, तस्वीर में दिख रहा बच्चा आज है सुपरस्टार

इस ट्वीट के बाद हुई थी ट्विटर बैन की मांग

आपको बता दें कि कंगना ने हाल ही में वेब सीरीज तांडव विवाद पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी थी। इसके अलावा कंगना ने इस वेब सीरीज पर चर्चा करते हुए एक ट्वीट के जवाब में लिखा था किक्योंकि भगवान श्री कृष्ण ने भी शिशुपाल की 99 गलतियों को माफ किया था… पहले शांति फिर क्रांति…इनका सिर कलम करने का वक्त आ गया है… जय श्री कृष्ण। इसी ट्वीट के बाद काफी लोगों ने ट्विटर को रिपोर्ट किया था। हालांकि बाद में कंगना ने यह ट्वीट डिलीट कर दिया था।

यह भी पढ़ें: तांडव पर भड़कीं कंगना, कहा- जानबूझकर रखा विवादस्पद सीन, जेल में डालो

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App