×

कनिका के साथ थे इन दिग्गज नेता समेत 400 लोग, कोरोना पॉजिटिव हैं सिंगर

बॉलीवुड की मशहूर प्लेबैक सिंगर कनिका कपूर भी कोरोना से संक्रमित पाई गई हैंं। उनका कोरोना वायरस का टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है। बताया जा रहा है कि वो 15 मार्च को लंदन से लखनऊ वापस आई थीं।

Shreya
Published on: 20 March 2020 9:18 AM GMT
कनिका के साथ थे इन दिग्गज नेता समेत 400 लोग, कोरोना पॉजिटिव हैं सिंगर
X
कनिका के साथ थे इन दिग्गज नेता समेत 400 लोग, कोरोना पॉजिटिव हैं सिंगर

मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर प्लेबैक सिंगर कनिका कपूर भी कोरोना से संक्रमित पाई गई हैंं। उनका कोरोना वायरस का टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है। बताया जा रहा है कि वो 15 मार्च को लंदन से लखनऊ वापस आई थीं। अब कनिका कपूर को हॉस्पिटल में ले जाया जा रहा है। उन्हें केजीएमयू हॉस्पिटल में एडमिट किया जाएगा।

एयरपोर्ट को झांसा देकर निकलीं बाहर

उन पर ये भी आरोप लगाया जा रहा है कि वो एयरपोर्ट पर सभी को झांसा देकर चली गईं। जिस वजह से उनकी स्कैनिंग नहीं हो पाई। बताया जा रहा है कि एयरपोर्ट पर वह ग्राउंड स्टाफ की मिलीभगत से वॉशरूम में छिपकर वहां से भाग निकलीं।

गैलेंट अपार्टमेंट में दी थी पार्टी

वहीं कनिका ने यहां लखनऊ में गैलेंट अपार्टमेंट मेंएक पार्टी भी रखी थी, जिसमें करीब 100 लोगों के शामिल होने की खबरें हैं। बताया जा रहा है कि कनिका की इस पार्टी में लखनऊ के तमाम बड़े अफसर और कई बड़े नेता मौजूद थे। ये पार्टी पूर्व बीएसपी सासंद अकबर अहमद डंपी के घर पर रखी गयी थी।

यह भी पढ़ें: निर्भया का वो अंतिम समय: डॉक्टर ने सुनाई दर्दभरी दास्तां, ऐसे बहादुरी से लड़ी बेटी

पार्टी में 300 से 400 लोग थे शामिल- सूत्र

वहीं सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि इस पार्टी में 300 से 400 लोग शामिल थे, जिसमें इनके परिवार के ही 6 संक्रमित बताए जा रहे हैं। अब इन सभी सदस्यों की शाम तक जांच हो जाएगी।

कई नामी-गिरामी अफसर और नेता भी थे मौजूद

उनके बारे में कुछ और खबरें सामने आई हैं, जिनमें बताया जा रहा है कि लखनऊ में वे एक बसपा के पूर्व सांसद के घर पर डिनर पार्टी में भी शामिल हुई थीं। शहर के जाने माने एक और कारोबारी के यहाँ भी डिनर में मौजूद थीं, जहां यूपी के कई नामी गिरामी नेता अफसर भी मौजूद थे। इस पार्टी में उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री, वसुंधरा राजे के बेटे और बीजेपी के सांसद दुष्यंत सिंह और इनके अलावा अन्य कई बड़े नेता भी शामिल हुए थे। बता दें कि दुष्यंत सिंह कल संसद में भी पहुंचे थे।

लोगों में डर का माहौल

वहीं ये खबर सामने आने के बाद अपार्टमेंट में हड़कंप मचा हुआ है। सारे लोग डरे-सहमे हैं। साथ ही नौकर से लेकर पार्टी कैटरर के कई कर्मी भी डरे हुए हैं। बताया जा रहा है कि वो लखनऊ आने के बाद यहां के ताज होटल में भी ठहरी थीं। वहीं शालिमार गैलेंट के अधिकतर निवासी इस अपार्टमेंट को छोड़कर दूसरी जगहों पर जा रहे हैं। बता दें कि कनिका कपूर का पूरा परिवार इसी बिल्डिंग में रहता है और अब ये खबर आने के बाद उनके पूरे परिवार को क्वारंटाइन में रखा जा रहा है।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड की इस दिग्गज सिंगर को कोरोना, पूरी फिल्म इंडस्ट्री में मचा हड़कंप

लोगों को सेल्फ आईसोलेट करने के लिये कह रहा हेल्थ डिपार्टमेंट

जानकारी के मुताबिक, हेल्थ डिपार्टमेंट द्वारा कनिका के संपर्क में रहे सभी लोगों को कॉल करके उन्हें सेल्फ आईसोलेट करने के लिये कहा गया है। हालांकि अभी किसी में भी कोरोना के लक्षण नहीं पाए गए हैं, केवल कनिका कपूर के ही रिजल्ट पॉजिटिव आए हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो कनिका कपूर ने बेबी डॉल, चिट्टियां कलाइयां, जुगनी, कमली जैसे तमाम सुपरहिट गाने गाए हैं।

यह भी पढ़ें: निर्भया के दोस्‍त अवनीन्‍द्र के पिता ने कहा- देर से सही निर्भया को न्‍याय मिला

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story