×

आमिर की बिटिया रानी! हॉटनेस में बड़ी-बड़ी हीरोइनें हुईं पीछे

बॉलीवुड में अधिकतर स्टार्स के बच्चें आए दिन लाइमलाइट में बने रहते हैं। कुछ ने तो फिल्म इंडस्ट्री में अपना पहला कदम भी रख दिया है। लेकिन कुछ ऐसे हैं कि बिना इस इंडस्ट्री में आए हुए भी फेमस हो गए हैं। इन्हीं में से हैं एक्टर आमिर खान की बेटी इरा खान जो अपने बोल्डनेस की वजह से फेमस हैं। इरा आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी हॉट एंड सेक्सी पिक्स पोस्ट करती रहती है।

Roshni Khan
Published on: 26 May 2023 1:15 PM GMT
आमिर की बिटिया रानी! हॉटनेस में बड़ी-बड़ी हीरोइनें हुईं पीछे
X
Era khan

मुंबई: बॉलीवुड में अधिकतर स्टार्स के बच्चें आए दिन लाइमलाइट में बने रहते हैं। कुछ ने तो फिल्म इंडस्ट्री में अपना पहला कदम भी रख दिया है। लेकिन कुछ ऐसे हैं कि बिना इस इंडस्ट्री में आए हुए भी फेमस हो गए हैं। इन्हीं में से हैं एक्टर आमिर खान की बेटी इरा खान जो अपने बोल्डनेस की वजह से फेमस हैं। इरा आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी हॉट एंड सेक्सी पिक्स पोस्ट करती रहती है। रीसेंट में इरा ने फोटोशूट करवाया है, जिसमें वो पार्टी मोड में नजर आ रही हैं। तो आइए देखते हैं उनकी कुछ हसीन तस्वीरें...

ये भी देखें:सरकार का ऐलान! सरकारी कर्मचारियों को मिली बड़ी खुशखबरी

इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं तस्वीरें

इरा ने अपनी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। उन्होंने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा-सैटरडे नाईट वाइब और वाकई में सैटरडे नाईट। तस्वीरों में इरा रेड और ब्लैक डीप नेक ड्रेस में बेहद हॉट अवतार में नजर आ रही हैं।

पिक्स में इरा बार कॉर्नर पर लेट हॉट पोज दे रही हैं। ड्रेस के साथ डार्क मेकअप और कातिलाना अदाएं उनके लुक को कम्पलीट कर रही हैं। लेटेस्ट पिक्स में इरा की हॉटनेस देखते ही बन रही है।

ये भी देखें:हिन्दु नहीं मुस्लिम हैं ये एक्टर्स, 99 पर्सेन्ट लोग नहीं जानते ये बड़ी बात

काम की बात करें तो इरा ने बतौर निर्देशक अपने करियर की शुरुआत कर दी है। वो अपनी पहली थिएटर प्रोडक्शन 'Euripides Medea' पर काम कर रही हैं जिसे भारत के चुनिंदा शहरों में दिखाया जाएगा।

इरा जिस नाटक का निर्देशन करने जा रही हैं वो ग्रीक त्रासदी और पौराणिक कथा पर आधारित है। नाटक में लीड रोल क्रिकेटर युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच को चुना है।

ये भी देखें:प्याज के दाम ने निकाले आंसू, 80 रुपये KG तक पहुंचा भाव, सरकार उठाएगी ये कदम

इरा की पर्सनल लाइफ की बात करें तो वो इन दिनों मिशाल कृपलानी नाम के एक व्यक्ति को डेट कर रही हैं। वो अक्सर बॉयफ्रेंड के साथ अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद भी करते हैं।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story