×

1 साल में ही टूट गई इन बाॅलीवुड स्टार्स की शादी, जानिए क्यों

बाॅलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में कई ऐसे कलाकार हैं जिन्होंने कुछ साथ में गुजारने के बाद के बाद शादी कर ली, लेकिन उनकी किसी न किसी वजह से शादी टूट गई। कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस श्वेता बसु प्रसाद ने शादी के एक साल के अंदर ही पति से अलग हो गईं।

Dharmendra kumar
Published on: 28 Dec 2019 1:05 PM GMT
1 साल में ही टूट गई इन बाॅलीवुड स्टार्स की शादी, जानिए क्यों
X

मुंबई: बाॅलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में कई ऐसे कलाकार हैं जिन्होंने कुछ साथ में गुजारने के बाद के बाद शादी कर ली, लेकिन उनकी किसी न किसी वजह से शादी टूट गई। कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस श्वेता बसु प्रसाद ने शादी के एक साल के अंदर ही पति से अलग हो गईं। उनके इस फैसले सभी अचंभित रह गए। बॉलीवुड के कई और भी जाने-माने सेलेब्स हैं जिन्होंने शादी के एक साल या उससे कम समय में एक दूसरे से नाता तोड़ लिया।

सारा खान-अली मर्चेंट

टीवी एक्ट्रेस सारा खान और टीवी एक्टर अली मर्चेंट की शादी जगजाहिर है। दोनों ने बिग बॉस सीजन 4 के घर में शादी की थी, हालांकि उनकी यह शादी दो महीने के अंदर ही टूट गई।

यह भी पढ़ें…अभी-अभी पाकिस्तान ने दनादन दागे मोर्टार: एक की मौत, NSA डोभाल ने लिया बड़ा फैसला

चाहत खन्ना-भरत नरसिंघानी

टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने साल 2006 में बिजनेसमैन भरत से शादी रचाई थी, लेकिन शादी के आठ महीने बाद दोनों में मनमुटाव हो गए और वे एक दूसरे से अलग हो गए।

श्रद्धा निगम-करण सिंह ग्रोवर

टीवी जगत का जाना-माना चेहरा करण सिंह ग्रोवर और टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा निगम ने लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया। इसके बाद दोनों ने दिसंबर 2008 में शादी कर ली। लेकिन दोनों की शादी ज्यादा समय तक नहीं चल पाई। शादी के लगभग 10 महीने बाद करण और श्रद्धा एक दूसरे से अलग हो गए। अब करण की शादी बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु से हुई है।

श्वेता बसु प्रसाद-रोहित मित्तल

एक्ट्रेस श्वेता मित्तल ने कुछ दिनों पहले एक सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बताया कि उन्होंने पति रोहित मित्तल से अलग होने का फैसला किया है। यह फैसला दोनों ने आपसी समझ से ली है। श्वेता ने शादी पिछले साल बहुत ही गुपचुप तरीके से की थी।

यह भी पढ़ें…क्या EC को ईमानदारी की कीमत चुकानी पड़ रही है, PM के लिए किया था ऐसा काम

पुलकित सम्राट-श्वेता रोहिरा

सलमान खान की राखी बहन श्वेता रोहिरा की शादी नवंबर 2014 में एक्टर पुलकित सम्राट से हुई थी, हालांकि दोनों की शादी ज्यादा लंबी नहीं चली। 2015 में दोनों ने तलाक ले लिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस यामी गौतम संग पुलकित की बढ़ती नजदीकियों की वजह से दोनों अलग हुए थे।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story