×

देखें आशिक! ऋतिक-सैफ जैसे स्टार्स का भी टूटा दिल, ख़त्म हुआ सालों का रिश्ता

बॉलीवुड में अगर कोई भी एक्टर या एक्ट्रेस कही भी साथ में नज़र आ जाते हैं तो दुसरे दिन उनके अफेयर्स की चर्चा होने लगती हैं। यहां बहुत सी ऐसी जोड़ियां हैं जो लोगों के लिए प्यार के मिशालें हैं। लेकिन बहुत से ऐसे कपल भी हैं, जिन्होंने प्यार तो किया लेकिन कुछ समय बाद एक-दुसरे से अलग हो गए।

Roshni Khan
Published on: 7 May 2023 8:18 PM GMT
देखें आशिक! ऋतिक-सैफ जैसे स्टार्स का भी टूटा दिल, ख़त्म हुआ सालों का रिश्ता
X

मुंबई: बॉलीवुड में अगर कोई भी एक्टर या एक्ट्रेस कही भी साथ में नज़र आ जाते हैं तो दुसरे दिन उनके अफेयर्स की चर्चा होने लगती हैं। यहां बहुत सी ऐसी जोड़ियां हैं जो लोगों के लिए प्यार के मिशालें हैं। लेकिन बहुत से ऐसे कपल भी हैं, जिन्होंने प्यार तो किया लेकिन कुछ समय बाद एक-दुसरे से अलग हो गए। तो आज आपको ऐसे ही कुछ बॉलीवुड कपल के बारें में बताते हैं। जिन्होंने प्यार किया तो शादी भी की लेकिन अपने रिश्ते को ज्यादा लंबे वक्त तक संभाल नहीं सके।

ये हैं कुछ कपल्स की लिस्ट

ये भी देखें:खुद बढ़ाओ सैलरी! तुरंत पकड़ें ये नौकरी, महिला ने बढ़ाए 27 लाख सालाना

सैफ-अमृता

Image result for सैफ-अमृता

सैफ अली खान और अमृता के अलग होने का फैसला लिया था। और ये काफी चौकाने वाला था। अमृता पिछले कुछ सालों से बॉलीवुड से दूर हैं। वहीं सैफ लगातार बॉलीवुड में अपना जलवा बिखेर रहें हैं।

अरबाज खान-मलाइका अरोड़ा

Image result for अरबाज खान-मलाइका अरोड़ा

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा ने एक साथ अपना काफी लंबा वक्त गुजारने के बाद दोनों तलाक लेकर अलग हो गए। दोनों का एक बेटा है। इन दिनों मलाइका बॉलीवुड स्टार अर्जुन कपूर के साथ अपने अफेयर को लेकर चर्चा में बनी रहतीं हैं।

ऋतिक रोशन- सुजैन खान

Image result for sussanne khan

ऋतिक रोशन और सुजैन खान काफी लंबे वक्त से एक साथ थे और ये कपल अचानक से अगल हो गए थे। इनकी तलाक की खबरों ने बॉलीवुड सहित इनके फैंस को चौंका दिया था। दोनों के दो बच्चे हैं। तलाक के बाद भी दोनों को साथ में अक्सर स्पॉट किया जाता है। तलाक के बाद भी ऋतिक रोशन सुजैन को अपनी सबसे अच्छी दोस्त बताते हैं।

ये भी देखें:काटो जरा चालान! बेखौफ नियम तोड़ता है ये इंसान, पुलिस भी इससे परेशान

करिश्मा कपूर और संजय कपूर

Image result for करिश्मा कपूर और संजय कपूर

करिश्मा कपूर और संजय ने बड़ी धूम धाम से शादी की थी। लेकिन बाद में खबर आईं कि दोनों अलग हो गए। ये खबर बॉलीवुड में काफी चौंकाने वाली थी। करिश्मा कपूर और संजय के दो बच्चे हैं। जिसमें एक लड़का और एक लड़की है।

रणवीर-कोंकणा

Image result for रणवीर-कोंकणा

रणवीर और कोंकणा सेन अपने काफी लंबे वक्त के रिश्ते के बाद तलाक ले लिया था।

दिया मिर्जा-साहिल

Image result for दिया मिर्जा-साहिल

एक्ट्रेस दिया मिर्जा ने साहिल के साथ अपने 11 साल के बाद रिश्ता खत्म कर दिया। दिया मिर्जा ने 18 अक्टूबर 2014 को शादी की थी। इसके बाद दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया। दिया मिर्जा के अचानकर आए इस बयान से उनके फैंस चौंक गए थे। वहीं यदि दिया मिर्जा के वर्क फ्ंट की बात करें तो वो फिलहाल इन दिनों बॉलीवुड से दूर हैं।

ये भी देखें:भारत में अलर्ट: आखिरी हाथी हुआ गायब, 2 महीने बाद मिली कामयाबी

कल्कि कोचलिन-अनुराग कश्यप

Image result for कल्कि कोचलिन-अनुराग कश्यप

कल्कि कोचलिन और अनुराग कश्यप ने शादी के बाद कुछ ही वक्त में अचानक से तलाक ले लिया। हालांकि तलाक के बाद भी कल्कि और अनुराग काफी अच्छे दोस्त हैं। अनुराग कश्यप के साथ कल्कि ने तलाक के बाद भी कई प्रोजेक्ट किए हैं।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story