×

ये हैं बॉलीवुड के सबसे महंगे तलाक, सेटलमेंट के लिए देने पड़े करोड़ों..

बॉलीवुड में आए दिन कई रिश्ते बनते और बिगड़ते हैं। बीते कुछ सालों में कई बॉलीवुड जोड़ियों को अलग होते देखा है और अब कोंकणा सेन शर्मा और रणवीर शोरे एक दूसरे से तलाक लेने जा रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड की कई फेमस जोड़ियां हैं, जिन्होंने बीते समय में तलाक लिया है।

suman
Published on: 27 Feb 2020 5:18 PM GMT
ये हैं बॉलीवुड के सबसे महंगे तलाक, सेटलमेंट के लिए देने पड़े करोड़ों..
X

मुंबई: बॉलीवुड में आए दिन कई रिश्ते बनते और बिगड़ते हैं। बीते कुछ सालों में कई बॉलीवुड जोड़ियों को अलग होते देखा है और अब कोंकणा सेन शर्मा और रणवीर शोरे एक दूसरे से तलाक लेने जा रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड की कई फेमस जोड़ियां हैं, जिन्होंने बीते समय में तलाक लिया है। हालांकि जहां कुछ के लिए इसमें दिक्कत नहीं आई तो वहीं दूसरे ऐसे भी हैं जिनकी जेब पर तलाक लेना भारी पड़ा।बताते हैं इनके बारे में...

यह पढ़ें...कौन हैं ये शख्स, जिसे सलमान ने राधे के सेट पर दिया प्यारा KISS, वीडियो हुआ वायरल

फरहान अख्तर :फरहान अख्तर ने अपनी पत्नी अधुना भंबानी से साल 2017 में तलाक लिया था। 16 साल चली ये शादी जब खत्म हुई तो अधुना ने मुंबई वाला घर अपने लिए रखने की इच्छा जताई। मुंबई के बैंडस्टैंड में स्थित 10 हजार फुट के बंगले में फरहान और अधुना रहा करते थे, जिसे अधुना ने अपने लिए रखा। इसके साथ ही फरहान, अधुना को अपने बच्चों की परवरिश के लिए तगड़ी रकम भी दे रहे हैं।

ऋतिक रोशन: खबरों की माने तो साल 2012 में ऋतिक रोशन ने पत्नी सुजैन खान से तलाक लिया था। इस तलाक के बाद ऋतिक ने सुजैन को एलीमोनी के तौर 380 करोड़ रुपये दिए थे।

संजय दत्त: संजय दत्त की दूसरी पत्नी रिया पिल्लई ने तलाक के बाद एलीमोनी के तौर पर उनका लक्जरी अपार्टमेंट और महंगी गाड़ी ली थी।कहा जाता है कि संजय को लम्बे समय तक रिया के बिल भी भरने पड़े थे।

आमिर खान: पहली पत्नी रीना दत्ता से तलाक के बाद आमिर खान ने उन्हें 50 करोड़ रुपये दिए थे। रीना और आमिर के दो बच्चे हैं। बाद में उन्होंने किरण राव से शादी की थी।

अरबाज खान: माना जाता है मलाइका ने तलाक के समय अरबाज से 10 से 15 करोड़ रुपये तक की रकम मांगी थी. इसे कोर्ट ने पास किया या अरबाज ने उन्हें पे किया इस बात की पुष्टि नहीं हुई है।

यह पढ़ें...सलमान खान का बड़ा एलान, फिल्म नहीं, इस गांव के लिए करेंगे ये काम

सैफ अली खान: माना जाता है कि अमृता सिंह से तलाक के बाद सैफ अली खान ने एक बयान में बताया था कि उन्हें अमृता को 5 करोड़ रुपये देने हैं, जिसमें से 2.5 करोड़ वे पहले ही दे चुके हैं. इसके अलावा सैफ ने बताया था कि उनके बेटे इब्राहिम के 18 साल का होने तक वे अमृता को हर महीने एक लाख रुपये परवरिश के लिए भी देंगे।

आदित्य चोपड़ा: रानी मुखर्जी से शादी करने के लिए आदित्य चोपड़ा, पहली पत्नी पायल खन्ना से अलग हुए थे। तलाक के बाद आदित्य ने पायल को 50 करोड़ रुपये दिए थे।

करिश्मा कपूर: करिश्मा कपूर ने तलाक के बाद संजय कपूर का मुंबई स्थि‍त घर लिया और बच्चों का आधा खर्चा भी संजय कपूर उठा रहे है। बच्चों के खर्चे के लिए हर महीने 10 लाख रुपये ले रही है।

suman

suman

Next Story