×

कौन हैं ये शख्स, जिसे सलमान ने राधे के सेट पर दिया प्यारा KISS, वीडियो हुआ वायरल

बाॅलीवुड एक्टर फैंस के बीच बहुत पॉपुलर हैं। फिर चाहे वह फैंस 70 साल का आदमी हो या मासूम बच्चा हो। हर कोई सलमान को दिलों जान से चाहता है। वहीं सलमान भी अपने फैंस को प्यार देने में कोई कसर नहीं छोड़ते। इसी बीच सोशल मीडिया पर सलमान का एक वीडियो सोशल साइट पर वायरल हो रहा है।

suman
Published on: 27 Feb 2020 5:55 AM GMT
कौन हैं ये शख्स, जिसे सलमान ने राधे के सेट पर दिया प्यारा KISS, वीडियो हुआ वायरल
X

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर फैंस के बीच बहुत पॉपुलर हैं। फिर चाहे वह फैंस 70 साल का आदमी हो या मासूम बच्चा हो। हर कोई सलमान को दिलों जान से चाहता है। वहीं सलमान भी अपने फैंस को प्यार देने में कोई कसर नहीं छोड़ते। इसी बीच सोशल मीडिया पर सलमान का एक वीडियो सोशल साइट पर वायरल हो रहा है।

यह पढ़ें....खूबसूरती की मल्लिका उर्वशी रौतेला, जन्मदिन पर जानिए उनके बारें में सबकुछ..

इस वीडियो में वह एक छोटी बच्ची के साथ मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं। दरअसल सलमान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म के सेट पर उनसे एक नन्हीं फैन मिलने पहुंची। अपनी नन्हीं फैन को देख भाईजान ने इस बच्ची पर जमकर प्यार बरसाया। वीडियो में सलमान इस बच्ची को किस करते हुए दिख रहे हैं।

यह पढ़ें.... दीपिका का बॉलीवुड से मोह भंग: अब यहां आजमाना चाहती हैं अपनी किस्मत

सलमान की इस नन्हीं फैन का नाम यशिका बताया जा रहा है। सोशल मीडिया पर यह क्यूट वीडियो खूब वायरल हो रहा है। फिल्म की बात करें तो इसका निर्देशन प्रभुदेवा ने किया है। फिल्म में उनके साथ दिशा पाटनी लीड रोल में हैं। दिशा-सलमान के साथ इसमें जैकी श्रॉफ भी हैं। यह एक कॉप ड्रामा फिल्म है। यह फिल्म इसी साल 22 मई को ईद पर रिलीज होगी।

यह पढ़ें.... DPIFF ने बिग बॉस फेम माहिरा पर उठाए ऐसे सवाल, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

बता दें, फिल्म राधे का ट्रेलर रिलीज में अभी समय है, लेकिन टीजर को लेकर नया अपडेट सामने आया है। मीडिया में आ रही रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान अपनी फिल्म राधे का टीजर होली के दिन रिलीज करना चाहते हैं। सलमान का मानना है कि होली के दिन राधे का टीजर रिलीज करने से फैंस के बीच जबरदस्त बज बनेगा। राधे एक कॉप थ्रिलर है। सलमान खान की राधे इस साल ईद पर रिलीज होगी।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

suman

suman

Next Story