×

DPIFF ने बिग बॉस फेम माहिरा पर उठाए ऐसे सवाल, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

  बिग बॉस 13 फेम माहिरा शर्मा पिछले दिनों एक्ट्रेस आलिया भट्ट के ड्रेसिंग स्टाइल को कॉपी करने को लेकर ट्रोल हुई थीं। वहीं, अब उनपर दादासाहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्ट‍िवल (DPIFF) की अधिकारिक टीम ने नकली सर्ट‍िफ‍िकेट बनाने का आरोप लगाया है।

suman
Published on: 25 Feb 2020 4:23 AM GMT
DPIFF ने बिग बॉस फेम माहिरा पर उठाए ऐसे सवाल, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब
X

मुंबई: बिग बॉस 13 फेम माहिरा शर्मा पिछले दिनों एक्ट्रेस आलिया भट्ट के ड्रेसिंग स्टाइल को कॉपी करने को लेकर ट्रोल हुई थीं। वहीं, अब उनपर दादासाहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्ट‍िवल (DPIFF) की अधिकारिक टीम ने नकली सर्ट‍िफ‍िकेट बनाने का आरोप लगाया है। टीम के अनुसार जिस अवॉर्ड सर्ट‍िफ‍िकेट की तस्वीर माहिरा शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर लगाई थी वह नकली है। हमने माहिरा को यह सर्ट‍िफिकेट नहीं दिया है। बता दे, माहिरा ने फोटो साझा करते हुए कहा था कि उन्हें 'मोस्ट फैशनेबल कंटेस्टेंट ऑफ बिग बॉस 13' के लिए यह अवॉर्ड मिला है। अब माहिरा के इस दावे पर DPIFF की ऑफिशियल टीम ने सवाल उठाए है।

यह पढ़ें...बड़ी खबर: एकता कपूर, करण जौहर समेत इन 7 प्रोडक्‍शन हाउस पर IT का छापा

बता दें कि माहिरा शर्मा पर दादा साहेब फाल्के का नकली सर्टिफिकेट बनाने का आरोप लगा है। माहिरा शर्मा ने पिछले दिनों इस अवॉर्ड सर्टिफिकेट के साथ फोटो शेयर की थी। उन्होंने बताया था कि उन्हें 'मोस्ट फैशनेबल कंटेस्टेंट ऑफ बिग बॉस 13' के लिए यह अवॉर्ड मिला है। हालांकि उनके दावे को दादा साहेब फाल्के की टीम ने झूठा बताया था।

यह पढ़ें....प्यार ने ली थी इस एक्ट्रेस की जान या कुछ और था राज, जानिए क्या हुआ था उस रात

माहिरा की इस हरकत को गलत बताते हुए टीम ने माहिरा के खिलाफ एक इंटीमेशन लेटर जारी किया है। उन्होंने इस तरह की गलत पीआर एक्ट‍िविटीज करने के लिए दो दिनों के अंदर सार्वजनिक तौर पर माफी मांगने को कहा है। टीम ने यह भी चेतावनी दी है कि अगर वे ऐसा नहीं करती हैं तो उनपर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

हालांकि इन सब खबरों पर अब उनकी तरफ से प्रतिक्रिया आई है. माहिरा शर्मा ने कहा, 'दादा साहेब फाल्के की टीम ने रविवार को एक स्टेटमेंट जारी किया था। मैं माहिरा शर्मा आपको बताना चाहती हूं कि मेरे खिलाफ लगे सभी आरोप बेबुनियाद और असत्य हैं।' पिछले दिनों हुए बिग बॉस 13 के फिनाले में माहिरा शामिल हुई थीं। यहां उन्होंने डेजी ब्लू कलर का ऑफ शोल्डर गाउन पहना था। साथ ही फिशटेल हेयरस्टाइल किया था। अपने इस लुक के लिए माहिरा ट्रोल्स के निशाने में आ गई थीं। एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की कॉपी करने के लिए ट्रोलर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया था।।

यह पढ़ें....काजोल की नई फिल्म का ट्रेलर रिलीज, ऐसी है फिल्म की कहानी

suman

suman

Next Story