खतरनाक बॉडीगार्ड! बिना इनके एक दिन नहीं चल सकते ये बॉलीवुड स्टार्स

बॉलीवुड इंडस्ट्री के स्टार्स की फैन फोल्लोविंग भारत के साथ-साथ पूरी दुनिया में हैं। लोग इनको इतना पसंद करते है की अक्सर फिल्म स्टार इनके घर के बाहर खड़े रहते हैं। फैंस इन स्टार्स की एक झलक पाने को तरसते हैं। कभी-कभी उनके फैन्स इनके लिए मुसीबत का सबब भी बन जाते हैं। इसी तरह की मुश्किलों से बचने के लिए एक्टर्स के पास हैं उनके बॉडीगार्ड्स रहते है।

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री के स्टार्स की फैन फोल्लोविंग भारत के साथ-साथ पूरी दुनिया में हैं। लोग इनको इतना पसंद करते है की अक्सर फिल्म स्टार इनके घर के बाहर खड़े रहते हैं। फैंस इन स्टार्स की एक झलक पाने को तरसते हैं। कभी-कभी उनके फैन्स इनके लिए मुसीबत का सबब भी बन जाते हैं। इसी तरह की मुश्किलों से बचने के लिए एक्टर्स के पास हैं उनके बॉडीगार्ड्स रहते है।

ये भी देखें:सास को भून दिया गोलियों से, खुद के साथ किया ऐसा कि जानकार हो जायेंगे हैरान

स्टार्स के बॉडीगार्ड बिना किसी को नुकसान पहुंचाए सेलेब्स की रक्षा करते हैं और स्टार्स के लिए उनके परिवार जैसे हैं। तो आइए आज हम आपको बताते हैं बॉलीवुड के सुपरस्टार्स के सुपर बॉडीगार्ड्स के बारे में –

अमिताभ बच्चन-जितेंद्र शिंदे

सलमान खान के शेरा ही नहीं बॉलीवुड स्टार्स के ये बॉडीगार्ड भी हैं फेमस

जितेंद्र शिंदे को आपने बिग बी के साथ हर मौके पर देखा होगा। वे हमेशा उनके साथ रहते हैं। माना जाता है कि चाहे घर हो, इंटरव्यू या शूटिंग पर जाना हो, जितेंद्र हर वक्त बिग बी के साथ साये की तरह मौजूद रहते हैं। वैसे इनकी भी खुद की सिक्योरिटी कंपनी है। लेकिन अमिताभ बच्चन की सुरक्षा जितेंद्र खुद करते हैं।

आमिर खान- युवराज घोड़पड़े

सलमान खान के शेरा ही नहीं बॉलीवुड स्टार्स के ये बॉडीगार्ड भी हैं फेमस

आमिर खान की सुरक्षा की जिम्मेदारी युवराज घोड़पड़े पर है। आमिर अक्सर अलग-अलग तरीके से अपनी फिल्म प्रमोट करते हैं ऐसे में वो भेष बदल कर पब्लिक के बीच भी पहुंच जाते हैं। ऐसे में वो युवराज हैं जो आमिर की हर हरकत पर नजर रखते हैं और उनके रक्षा करते हैं।

ये भी देखें:1 करोड़ के मलानी! अमित शाह से इस माफ़िया डॉन तक का लड़ा केस

सलमान खान- शेरा

सलमान खान के शेरा ही नहीं बॉलीवुड स्टार्स के ये बॉडीगार्ड भी हैं फेमस

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के साथ उनके साये की तरह चलने वाले शेरा को कौन नहीं जानता। सलमान और शेरा का रिश्ता बहुत पुराना है। शेरा सलमान के साथ 18 सालों से ज्यादा समय बिता चुके हैं और उनकी रक्षा कर रहे हैं। वो सलमान के लिए उनके परिवार के सदस्य जैसे हैं। इसलिए पारिवारिक फंक्शन में भी शेरा, सलमान के साथ देखे जाते हैं। सलमान और शेरा का रिश्ता इतना गहरा है कि सलमान ने अपनी फिल्म ‘बॉडीगार्ड’ शेरा को समर्पित की थी। शेरा एक सिक्योरिटी एजेंसी भी चलाते हैं। हॉलीवुड सिंगर जस्टिन बीबर के मुंबई दौरे के दौरान शेरा ने ही उन्हें सिक्योरिटी मुहैया कराई थी।

अक्षय कुमार- श्रेयसे ठेले

सलमान खान के शेरा ही नहीं बॉलीवुड स्टार्स के ये बॉडीगार्ड भी हैं फेमस

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार को भी बॉडीगार्ड की जरूरत पड़ती है। अक्षय खुद इतने फिट हैं कि वो ही अपना ध्यान अच्छे से रख सकते हैं। लेकिन सुपरस्टार की जिंदगी आम लोगो से अलग होती है। उन्हें घर के अलावा भी तमाम जगह जाना होता है जहां उन्हें सुरक्षा की जरूरत पड़ती है। ऐसे में हमारे खिलाड़ी कुमार की सुरक्षा की जिम्मेदारी श्रेयसे ठेले ने उठाई हुई हैं। श्रेयस अपने तेज दिमाग और फुर्ती के लिए जाने जाते हैं। फिलहाल अक्षय कुमार के बेटे आरव की सुरक्षा की जिम्मेदारी भी श्रेयस के ही हाथों में है।

ये भी देखें:करोड़ो के दिलों में आशा भरती हैं खुशियां, फिर टुकड़ों में भी नहीं नसीब इनको

शाहरुख खान- यासीन खान और रवि सिंह

सलमान खान के शेरा ही नहीं बॉलीवुड स्टार्स के ये बॉडीगार्ड भी हैं फेमस

बॉलीवुड में यासीन खान को आखिर कौन नहीं जानता। यासीन पिछले 10 साल से भी ज्यादा वक्त शाहरुख खान के साथ बिता चुके हैं। शाहरुख और यासीन के बीच गहरी दोस्ती है इसलिए जब यासीन ने शादी की थी तब शाहरुख ने उन्हें शादी के गिफ्ट के तौर पर एक फ्लैट दिया था। हालांकि अब यासीन ने खुद की सिक्योरिटी कंपनी खोल ली है और रवि सिंह शाहरुख खान के बॉडीगार्ड बन गए हैं।