TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Upcoming Movie In July 2023: जुलाई का महीना एंटरटेनमेंट के नाम! गुलजार होंगे सिनेमाघर, रिलीज होंगी सुपरहिट फिल्में

Upcoming Movie In July 2023: जून का महीना बहुत जल्द खत्म होने वाला है और जुलाई का माह शुरू हो जाएगा, लेकिन क्या आप जानते हैं कि ये जुलाई एंटरटेनमेंट से भरी हुई है। जी हां, आइए आपको बताते हैं जुलाई में कौन-कौन सी फिल्में रिलीज होने वाली है।

Ruchi Jha
Published on: 25 Jun 2023 10:44 AM GMT
Upcoming Movie In July 2023: जुलाई का महीना एंटरटेनमेंट के नाम! गुलजार होंगे सिनेमाघर, रिलीज होंगी सुपरहिट फिल्में
X
Upcoming Movie In July 2023 (Image Credit: Instagram)

Upcoming Movie In July 2023: बहुत जल्द जून का महीना खत्म हो जाएगा और जुलाई का माह दस्तक देगा। ये जुलाई इस बार मूवी लवर के लिए बेहद खास होने वाला है, क्योंकि इस जुलाई कई धमाकेदार फिल्में रिलीज होने वाली है। जी हां, जुलाई का पूरा महीना मनोरंजन से भरा हुआ है। तो आइए आपको बताते हैं इस जुलाई सिनेमाघरों में कौन-कौन सी फिल्में रिलीज होने वाली है।

72 हूरें (72 Hoorain Release Date)

अपकमिंग फिल्म '72 हूरें' को लेकर जबरदस्त बहस छिड़ी हुई है। जब से फिल्म का टीजर आया है, तब से लोगों ने इसका विरोध करना शुरू कर दिया है। लोगों ने फिल्म को बैन करने की मांग की है। बता दें कि पवन मल्होत्रा और आमिर बशीर स्टारर फिल्म '72 हूरें' 7 जुलाई को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। इस फिल्म की बात करें, तो 72 हूरें बनाने का मकसद धर्म के नाम पर बरती जाने वाली आतंकवाद से जुड़ी क्रूरता और‌ मासूम लोगों को भयावह किस्म के जानवरों में तब्दील करने की कोशिशों को दर्शाना है।

योद्धा (Yodha Movie Release Date)

सागर अंब्रे और पुष्कर ओझा के निर्देशन में बनी फिल्म 'योद्धा' में सिद्धार्थ मल्होत्रा एक्शन अवतार में नजर आएंगे। जी हां, यह फिल्म एक्शन और थ्रिलर से भरी हुई है। 27 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले इस फिल्म में दिशा पाटनी और राशि खन्ना भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

रोला (Rola Movie Release Date)

आनंद तिवारी के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'रोला' 28 जुलाई 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसमें त्रिप्ती दिमरी, अम्मे विर्क और विक्की कौशल ने एक्टिंग की है। इस फिल्म को धर्मा प्रोडक्शंस बना रहा है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story