×

अभी-अभी दिलीप कुमार पर आई बड़ी खबर, हुआ इनका निधन, परिवार में मातम

हिंदी सिनेमा के जाने माने एक्टर दिलीप ​कुमार के परिवार में दुखद घटना घटी है। दिलीप कुमार के छोटे भाई असलम खान का निधन हो गया है। उन्होंने शुक्रवार सुबह अंतिम सांस ली।

Newstrack
Published on: 21 Aug 2020 5:29 AM GMT
अभी-अभी दिलीप कुमार पर आई बड़ी खबर, हुआ इनका निधन, परिवार में मातम
X
अभी-अभी दिलीप कुमार पर आई बड़ी खबर, हुआ इनका निधन, परिवार में मातम

मुंबई: हिंदी सिनेमा के जाने माने एक्टर दिलीप ​कुमार के परिवार में दुखद घटना घटी है। दिलीप कुमार के छोटे भाई असलम खान का निधन हो गया है। उन्होंने शुक्रवार सुबह अंतिम सांस ली। असलम खान को मधुमेह, उच्च रक्तचाप और दिल की बीमारी थी।

इसके अलावा सबसे बड़ी यह है कि दिलीप कुमार के भाई कोरोना संक्रमित पाए गए थे। असलम खान करीब 90 वर्ष के थे। पिछले कुछ दिनों से वह मुंबई के लीलावती अस्पताल भर्ती थे जहां उनका इलाज चल रहा था।

उनके निधन के बाद परिवार में मातम पसरा हुआ है। असलम खान के भाई एहसान खान भी लीलावती अस्पताल में भर्ती हैं। उनका भी कोरोना वायरस का इलाज चल रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक एहसान खान की भी हालत गंभीर बनी हुई है। उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है।

Actor Dilip Kumar and his wife Saira Banu पत्नी सायरा बानो के साथ दिलीप कुमार

यह भी पढ़ें...शिया धर्म गुरु की धमकी, कहा- मुहर्रम पर ताजिया निकालने की मिले इजाजत, नहीं तो…

दिलीप कुमार के छोटे भाई एहसान खान और असलम खान दोनों लोग कुछ दिनों पहले ही कोरोना संक्रमित पाए गए थे। इसके बाद से ही उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। असलम और एहसान खान दोनों को ही सांस लेने में परेशानी की शिकायत थी।

यह भी पढ़ें...डॉक्टर योगिता मर्डर केस: साथी डॉ. ने इतनी बरेहमी से की हत्या, पढ़ें कबूलनामा

गौरतलब है कि दिलीप कुमार 97 साल के हो गए हैं और पत्नी सायरा बानो उनकी देखरेख करती हैं। समय-समय पर सोशल मीडिया पर वह तस्वीरें भी शेयर करती हैं। दिलीप कुमार भी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर प्रशंसकों को पोस्ट कर अपनी हेल्थ की जानकारी देते हैं।

यह भी पढ़ें...मुंबई के लिए चेतावनी: घरों से न निकले आज, समुद्र में आ सकता है प्रलय

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story