×

बॉलीवुड में पसरा मातम, इस दिग्गज लेखक-निर्देशक का निधन, स्टार्स ने जताया शोक

बॉलीवुड इंडस्ट्री को एक बार फिर से बड़ा झटका लगा है। दिग्गज लेखक वह डायरेक्टर सागर सरहदी ने सोमवार को आखिरी सांस ली।

Monika
Published on: 22 March 2021 6:51 AM GMT
बॉलीवुड में पसरा मातम, इस दिग्गज लेखक-निर्देशक का निधन, स्टार्स ने जताया शोक
X
बॉलीवुड में पसरा मातम, 87 की उम्र में इस दिग्गज लेखक-निर्देशक का निधन

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री को एक बार फिर से बड़ा झटका लगा है। दिग्गज लेखक वह डायरेक्टर सागर सरहदी ने सोमवार को आखिरी सांस ली। वह लंबे समय से बीमार चल रहे थे। 87 साल की उम्र में सागर सरहदी की मुंबई स्थित घर पर मौत हो गई।

सागर सरहदी ने नूरी, बाजार, सिलसिला, चांदनी, दीवाना और कहो ना प्यार है जैसी फिल्में लिखी हैं। वही अमिताभ बच्चन की फिल्म कभी कभी का स्क्रीनप्ले और डायलॉग लिख चुके हैं।

हृदय संबंधी दिक्कत

खबरों की माने तो सागर सरहदी को एक कार्डिएक केयर अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया था। उन्हें हृदय संबंधी दिक्कतें थीं। साल 2018 में उन्हें दिल का दौरा पड़ा था तब भी उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

सागर सरहदी की गिनती हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के बड़े और बेहतरीन कहानीकारों में होती है। उनकी अचं दुनिया छोड़ने से बॉलीवुड के तमाम कलाकार दुखी हैं। सभी ने ट्विटर के माध्यम से उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है।

बॉलीवुड स्टार्स ने जताया शोख

बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ ने सागर सरहदी के निधन पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर सागर सरहदी की फोटो शेयर करते हुए लिखा- आप याद आओगे.R.I.P।

बॉलीवुड डायरेक्टर हंसल मेहता ने भी शोक व्यक्त किया है। उन्होंने लिखा -रेस्ट इन पीस सागर सरहदी साहब ।



ये भी पढ़ें : अमीर घराने के बच्चे की ज़िंदगी पर आधारित है फिल्म 'गन्नू'

वही फिल्म एनालिस्ट राज बंसल ने लिखा



जावेद अख्तर का ये ट्वीट

जावेद अख्तर ने लिखा- सागर सरहदी एक अनुभवी थिएटर और फिल्म लेखक हैं जिन्होंने कभी कभी, नूरी और निर्देशित बाजार जैसी फिल्में लिखी हैं।



ये भी पढ़ें : इन बॉलीवुड स्टार्स की क्वालिफिकेशन देखकर हो जाएंगे हैरान

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story