×

अमीर घराने के बच्चे की ज़िंदगी पर आधारित है फिल्म 'गन्नू'

राजधानी के गोमतीनगर इलाके स्थित फीनिक्स प्लासिओ मॉल में रविवार को एमएमवी प्रोडक्शन की शॉर्ट फिल्म 'गन्नू' का प्रीमियर हुआ। इसे मौके पर मौजूद दर्शकों व क्रिटिक्स के द्वारा भरपूर प्यार और सराहना मिली। 

Monika
Published on: 21 March 2021 5:48 PM GMT
अमीर घराने के बच्चे की ज़िंदगी पर आधारित है फिल्म गन्नू
X
फिल्म 'गन्नू' हुई रिलीज, एक बच्चे की ज़िंदगी को करती है बयान

लखनऊ: राजधानी के गोमतीनगर इलाके स्थित फीनिक्स प्लासिओ मॉल में रविवार को एमएमवी प्रोडक्शन की शॉर्ट फिल्म 'गन्नू' का प्रीमियर हुआ। इसे मौके पर मौजूद दर्शकों व क्रिटिक्स के द्वारा भरपूर प्यार और सराहना मिली।

20 मिनट की यह शॉर्ट फिल्म एक अमीर घराने के बच्चे के जीवन पर आधारित है, जिसका नाम 'गन्नू' है। इस शॉर्ट फिल्म के माध्यम से यह बताने की भी कोशिश की गई है कि परेशानियां व दिक्कतें सिर्फ गरीब बच्चों को ही नहीं झेलनी पड़ती। बल्कि, अमीर बच्चों की ज़िंदगी भी कई तरह के झंझावातों में उलझी हुई होती है।

20 मिनट की यह शॉर्ट फिल्म

इस फिल्म के लेखक व डायरेक्टर अमित श्री यादव ने इस शॉर्ट फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि '20 मिनट की यह शॉर्ट फिल्म पूरी तरह से एक बच्चे की ज़िंदगी पर आधारित है। एक आठ-नौ साल बच्चे के दिमाग में जो बातें चला करती हैं, वही इस फिल्म के माध्यम से लोगों के बीच लाया जाएगा।'

अमित श्री ने यह भी बताया कि 'बच्चों पर बहुत सारी फिल्में आती हैं। मगर, ज्यादातर फिल्में गरीब बच्चों की कहानियों पर आधारित होती हैं। लेकिन, अमीर घरानों के बच्चों की कहानियों को कभी नहीं दिखाया जाता है। इसलिए, मैंने इसको बनाने पर विचार किया।'

फिल्म 'गन्नू' हुई रिलीज

ये भी पढ़ें : हॉट अवतार में मलाइका अरोड़ा ने शेयर की तस्वीर, फैंस बोले- हाय गर्मी!!

कई अवॉर्ड फंक्शन में ले जाएंगे ये फिल्म

'गन्नू' के डायरेक्टर ने इस शॉर्ट फिल्म के बारे में यह भी बताया कि इसको मामी फिल्म फेस्टिवल और गोआ फिल्म फेस्टिवल सहित देश-विदेश में होने वाले कई अवॉर्ड फंक्शन में ले जाएंगे।

आपको बता दें कि इस शॉर्ट फिल्म को नारायण फिल्म्स, वी.आर. मोशन फिल्म्स और एमएमवी प्रोडक्शन ने बनाया है। इस कार्यक्रम में शॉर्ट फिल्म से जुड़े सभी कलाकार व लोग सम्मिलित हुए। इसमें शॉर्ट फिल्म के लेखक व डायरेक्टर अमित श्री यादव, प्रोड्यूसर संजय यादव व विनय जी राय, मुख्य कलाकार सुनील यादव, सिमरन निशा, मनोमय वर्मा सहित संजय पांडेय, उज्ज्वल मिश्रा, अभिषेक मिश्रा, विक्रम यादव और राहुल यादव उपस्थित रहे।

रिपोर्ट- शाश्वत मिश्रा

ये भी पढ़े: कोरोना की चपेट में बाॅलीवुड, मनोज बाजपेयी के बाद उनकी पत्नी संक्रमित

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story