×

हॉट अवतार में मलाइका अरोड़ा ने शेयर की तस्वीर, फैंस बोले- हाय गर्मी!!

ये तस्वीर फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी के कैलेंडर शूट का एक हिस्सा थी। मलाइका ने तस्वीर के कैप्शन में कैपिटल लेटर्स में लिखा, "समर इज हियर (गर्मी आ गई है)"।

Newstrack
Published on: 21 March 2021 11:49 AM GMT
हॉट अवतार में मलाइका अरोड़ा ने शेयर की तस्वीर, फैंस बोले- हाय गर्मी!!
X
हॉट अवतार में मलाइका अरोड़ा ने शेयर की तस्वीर, फैंस बोले- हाय गर्मी!! photos (social media)

Meghana

मेघना

(Meghana)

मुंबई : बॉलीवुड की डैजलिंग आइकन ऐक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपने लुक के लिए काफी फेमस हैं, फिर चाहे वो इंडियन हो या वेस्टर्न पहनावा। वो हर लुक में अपने फैंस पर कहर ढाती हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्टा पर एक तस्वीर डालकर माहौल में गर्मी ला दी है। मलाइका अरोड़ा ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ गर्मी के मौसम के आगमन की घोषणा की है। रविवार को उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह स्विमिंग पूल में ग्रे कलर की सेक्सी स्विम सूट पहने नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को उनके फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। अपलोड होने के कुछ ही समय बाद इस तस्वीर पर लाखों लाइक्स और हजारों कमेंट्स की बाढ़ सी आ गई है।

मलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर शेयर की यह तस्वीर

ये तस्वीर फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी के कैलेंडर शूट का एक हिस्सा थी। मलाइका ने तस्वीर के कैप्शन में कैपिटल लेटर्स में लिखा, "समर इज हियर (गर्मी आ गई है)"। इस पर इंस्टा यूजर्स ने मलाइका की फिजिक की तारीफ की है। एक यूजर ने लिखा, "हाय गर्मी" वहीं अन्य ने लिखा- "गॉर्जियस", "सेक्सी क्वीन", "काफी सुंदर", "हॉट हॉट मल्ला"।

एक्ट्रेस मलाइका की पर्सनल लाइफ बनी गॉसिप का टॉपिक

मलाइका अरोड़ा की प्रोफेशनल के साथ पर्सनल लाइफ भी बॉलीवुड गॉसिप का टॉपिक बनी रहती हैं। मलाइका और अर्जुन कपूर ने कथित तौर पर 2019 में अपने रिश्ते की पुष्टि की थी और तब से इनकी शादी के कयास लगाए जा रहे हैं। हिंदुस्तान टाइम्स के अनुसार, बॉलीवुड हंगामा द्वारा आयोजित फैंस के साथ बातचीत के दौरान अर्जुन कपूर ने 2020 में कहा था, “मैं आप सभी को बताऊंगा कि मैं कब शादी कर रहा हूं , फिलहाल इसकी कोई योजना नहीं है।" दोनों अकसर एक दूसरे के साथ वक्त बिताते, आउटिंग करते नज़र आते हैं।

ये भी पढ़े....अंबानी का दुश्मन कौन: आतंकी, मुंबई पुलिस या महाराष्ट्र सरकार? पढ़ें ये रिपोर्ट

सोशल मीडिया पर है अच्छी खासी फैन फॉलोविंग

मलाइका अरोड़ा की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोविंग है और अक्सर उनके द्वारा तस्वीर डालने के कुछ ही समय में वो वायरल हो जाती है। अपनी बोल्ड अदाओं के साथ अपनी फिट फिजिक के लिए भी मलाइका अकसर सुर्खियों में रहती हैं। फोटोग्राफर्स द्वारा वह ज्यादातर जिम के आसपास ही पाई जाती हैं।

ये भी पढ़े....कोरोना की चपेट में बाॅलीवुड, मनोज बाजपेयी के बाद उनकी पत्नी संक्रमित

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story