×

हिमांशु की सगाई: इस फिल्म राइटर से करेंगे शादी, स्वरा भास्कर को कर चुके हैं डेट

वायरल हो रही फोटो में कनिका ने येलो कलर की ड्रेस पहनी हैं और वो सगाई में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। तो वहीं दूसरी तरफ हिमांशु ब्लू कुर्ता-पायजामा और व्हाइट जैकेट में डैशिंग दिख रहे हैं।

Newstrack
Published on: 15 Dec 2020 7:05 AM GMT
हिमांशु की सगाई: इस फिल्म राइटर से करेंगे शादी, स्वरा भास्कर को कर चुके हैं डेट
X
हिमांशु की सगाई: इस फिल्म राइटर से करेंगे शादी, स्वरा भास्कर को कर चुके हैं डेट (PC: social media)

मुंबई: बॉलीवुड राइटर हिमांशु शर्मा ने राइटर कनिका ढिल्लन से सगाई कर ली है। दोनों राइटर कनिका और हिमांशु ने बॉलीवुड की बहुत सी फिल्में लिखी हैं। बता दें, दोनों की सगाई एक प्राइवेट सेरेमनी में हुई है। सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर दोनों की सगाई की फोटोज काफी वायरल हो रही हैं।

ये भी पढ़ें:BJP पर भड़के किसान: नेताओं ने दिए ऐसे विवादित बयान, आंदोलन को उकसाया

कनिका संग हुए हिमांशु

वायरल हो रही फोटो में कनिका ने येलो कलर की ड्रेस पहनी हैं और वो सगाई में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। तो वहीं दूसरी तरफ हिमांशु ब्लू कुर्ता-पायजामा और व्हाइट जैकेट में डैशिंग दिख रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए कनिका ने लिखा- #Famjam and more.. with #himanshusharma

View this post on Instagram

A post shared by Kanika Dhillon (@kanika.d)

आपको बता दें कि कनिका और हिमांशु ने एक साल एक-दुसरे को डेटकर रहे थे और दोनों ने अब सगाई का फैसला लिया। और तो और हिमांशु से पहले फिल्ममेकर प्रकाश कोवलामुडी के साथ कनिका की शादी हुई थी, लेकिन 2019 में दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया। अगस्त 2019 में दोनों ने अपनी शादी को खत्म कर दिया। हिमांशु एक्ट्रेस स्वरा भास्कर के साथ रिलेशनशिप में थे। लेकिन किसी वजह से दोनों ने अपने रिलेशन को खत्म कर दिया।

ये भी पढ़ें:ICC महिला वर्ल्ड कप 2022: जारी हुआ शेड्यूल, इस दिन से शुरू होगा क्वॉलिफायर

दोनों राइटर्स ने लिखी ये फिल्में

वही काम की बात करें तो हिमांशु ने तनु वेड्स मनु, तनु वेड्स मनु रिटर्न्स और रांझणा जैसी फिल्में लिखीं हैं। तो कनिका ढिल्लन ने अनुराग कश्यप की फिल्म मनमर्जियां लिखी। इसके साथ ही वो केदारनाथ, जजमेंटल है क्या और गिल्टी जैसी कई फिल्में लिख चुकी हैं। राइटर कनिका ने ही तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्म हसीन दिलरुबा भी लिखी है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story