×

Salman Khan: सलमान खान को बड़ी राहत, इस मामले में सुनाया गया फैसला

Salman Khan Misconduct Case: बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है, दरअसल अभिनेता को बॉम्बे हाई कोर्ट से बड़ी राहत मिली है।

Shivani Tiwari
Published on: 30 March 2023 12:24 PM GMT (Updated on: 30 March 2023 12:50 PM GMT)
Salman Khan: सलमान खान को बड़ी राहत, इस मामले में सुनाया गया फैसला
X
Salman Khan (Photo- Social Media)

Salman Khan Misconduct Case: बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है, दरअसल अभिनेता को बॉम्बे हाई कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। बता दें कि सलमान खान के खिलाफ 2019 में एक पत्रकार ने बदसलूकी और धमकाने का आरोप लगाया था और अब बॉम्बे हाई कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए इस पूरे मामले को ही खारिज कर दिया है।

जानें क्या है पूरा मामला

बता दें कि जर्नलिस्ट अशोक पांडे ने साल 2019 में सालमन खान पर धमकाने और बदसलूकी का आरोप लगाया था। अशोक पांडे के मुताबिक जब अंधेरी में वो सलमान खान का वीडियो बना रहे थे, तब उनके साथ सलमान और उनके बॉडी गार्ड नवाज शेख ने कथित तौर पर बदसलूकी की थी। जिसके बाद अशोक पांडे ने अंधेरी में मजिस्ट्रेट की अदालत के सामने एक निजी शिकायत दायर की थी, उसके बाद सलमान खान और उनके बॉडीगार्ड के खिलाफ धारा 504 और 506 के तहत शिकायत दर्ज कर ली गई थी। मार्च साल 2022 में सलमान और उनके बॉडीगार्ड को समन जारी किया गया था।

मामले को खारिज करने की लगाई थी गुहार

मार्च 2022 में कोर्ट की सुनवाई के दौरान सलमान खान ने बॉम्‍बे हाईकोर्ट में सीआरपीसी 482 के तहत अर्जी दाखिल कर मामले को खारिज करने की मांग की थी और अब जस्टिस भारती डांगरे ने इसपर फैसला सुनाते हुए इस पूरे मामले को ही खारिज कर दिया, जिससे सलमान खान को बड़ी राहत मिली है।

"किसी का भाई किसी की जान" को लेकर चर्चा में हैं सलमान खान

सुपरस्टार सलमान खान अपनी आगामी फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। फिल्म के धमाकेदार टीजर और एक से शानदार गाने के बाद अब दर्शक फिल्म के ट्रेलर का इंतजार कर रहें हैं। बताते चलें कि इस फिल्म में सलमान खान के साथ पूजा हेगड़े, पलक तिवारी, सिद्धार्थ निगम, राघव जुयाल और शहनाज गिल जैसे कलाकार हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story