×

Salman Khan Film: ईद पर नहीं, जानें किस दिन थियेटरों में रिलीज होगी "किसी का भाई किसी की जान"

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Release Date: सुपरस्टार सलमान खान की अपकमिंग फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" को लेकर दर्शकों में जबरदस्त क्रेज बना हुआ है।

Shivani Tiwari
Published on: 26 March 2023 6:06 AM GMT
Salman Khan Film: ईद पर नहीं, जानें किस दिन थियेटरों में रिलीज होगी किसी का भाई किसी की जान
X
Salman Khan (Photo- Social Media)
Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Release Date: सुपरस्टार सलमान खान की अपकमिंग फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" को लेकर दर्शकों में जबरदस्त क्रेज बना हुआ है। यहां तक की दर्शकों ने फिल्म के लिए उल्टी गिनना शुरू कर दिया है, लेकिन इसी बीच फिल्म की रिलीज डेट को लेकर एक नया अपडेट सामने आ रहा है।

ईद पर नहीं रिलीज होगी सलमान खान की फिल्म

सलमान खान की मच अवेटेड फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" को लेकर आई लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक ये फिल्म ईद के दिन नहीं रिलीज हो रही है, हालांकि फैंस को उदास होने की जरूरत नहीं है क्योंकि भाईजान की इस फिल्म की रिलीज डेट ज्यादा नहीं बढ़ाई गई है, तो ऐसे में अब यह फिल्म ईद के दो दिन बाद थियेटरों में रिलीज हो रही है।

एक्ट्रेस शहनाज गिल ने दिया हिंट

आप सबकी चहेती शहनाज गिल ने फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" की रिलीज डेट को लेकर बड़ा खुलासा किया है। बता दें कि शहनाज इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहीं हैं। ऐसे में एक्ट्रेस ने फिल्म के हालिया रिलीज हुए गाने "जी रहे थे हम" गाने पर एक रील शेयर की और इसी के साथ फिल्म की नई रिलीज डेट को लेकर हिंट दिया।

ईद के दिन दिन बाद रिलीज होगी फिल्म

मालूम हो कि "किसी का भाई किसी की जान" सिनेमाघरों में ईद पर रिलीज होने जा रही थी, जैसा कि आप सभी जानते हैं कि भाईजान हर साल ईद पर अपने फैंस को ईदी देने के लिए उस दिन अपनी फिल्म रिलीज करते हैं, इस बार भी कुछ ऐसा ही प्लान था, लेकिन अब लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ईद के दो दिन बाद दस्तक देगी। यानी की 24 अप्रैल को आप इस फिल्म को अपने नजदीकी सिनेमाघरों में एंजॉय कर सकते हैं।

"किसी का भाई किसी की जान" ट्रेलर

"किसी का भाई किसी की जान" फिल्म का टीजर और इसके तीन गाने रिलीज हो चुके हैं, जिसने दर्शकों की उत्सुकता को दोगुना बढ़ा दिया है। अब तो हर कोई बेसब्री से फिल्म के ट्रेलर का इंतजार कर रहा है, लेकिन अब तक मेकर्स की ओर से ट्रेलर लॉन्च करने को लेकर कुछ जानकारी नहीं दी गई है। बताते चलें कि "किसी का भाई किसी की जान" एक मल्टीस्टारर फिल्म है, जिसमें सलमान खान के अलावा पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, जस्सी गिल, सिद्धार्थ निगम, पलक तिवारी, राघव जुयाल, वेकेंटेश और जगतपति बाबू जैसे कलाकार अपनी अदाकारी का जलवा दिखाएंगे। फिल्म का डायरेक्शन फरहाद सामजी ने किया है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story