सोनू सूद पर फैसलाः BMC ने लगाया ये आरोप, बॉम्‍बे हाईकोर्ट आज करेगी सुनवाई

पिछली सुनवाई में नगरपालिका ने अदालत में कहा था कि अभिनेता अवैध निर्माण के मामले में लगातार नियम तोड़ते रहे हैं। बीएमसी ने सोनू सूद पर आरोप लगाया था कि अभिनेता ने अपने एक छह मंजिली रिहायशी इमारत को होटल में तब्दील कर दिया है।

Published by Ashiki Patel Published: January 21, 2021 | 8:36 am
sonu sood

सोनू सूद (Photo- Social Media)

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद के कथित अवैध निर्माण मामले पर आज बॉम्बे हाईकोर्ट अपना फैसला सुनाएगा। दरअसल, बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) ने अवैध निर्माण को लेकर अभिनेता को नोटिस जारी किया था। इस मामले में पिछले हफ्ते बॉम्बे हाईकोर्ट ने अपना फैसला सुरक्षित रखा था। 13 जनवरी को हुई सुनवाई के दौरान बीएमसी ने सूद को ‘आदतन अपराधी’ बताया था।

अवैध निर्माण का आरोप

पिछली सुनवाई में नगरपालिका ने अदालत में कहा था कि अभिनेता अवैध निर्माण के मामले में लगातार नियम तोड़ते रहे हैं। बीएमसी ने सोनू सूद पर आरोप लगाया था कि अभिनेता ने अपने एक छह मंजिली रिहायशी इमारत को होटल में तब्दील कर दिया है। सोनू सूद पर आरोप लगाए गए हैं कि अभिनेता ने बिना बृहन्मुंबई नगर निगम की जानकारी और बिनाअनुमति लिए अपने एक छह मंजिला घर को होटल में परिवर्तित किया है। जिसके कारण पुलिस ने सोनू सूद के खिलाफ शिकायत दर्ज की है।

ये भी पढ़ें: हसीनाओं ने खाया धोखा: लेकिन लाइफ जी रही बिंदास, क्या आप जानते हैं इन्हें

sonu sood

वहीं बीएमसी के इस नोटिस के खिलाफ अभिनेता सोनू सूद ने बॉम्बे उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया है। सोनू सूद ने वकील डीपी सिंह के जरिए पिछले हफ्ते दायर अपनी याचिका में कहा कि उन्होंने छह मंजिला शक्ति सागर इमारत में कोई अवैध निर्माण नहीं कराया है। बीएमसी ने इस मामले में जुहू पुलिस से चार जनवरी को शिकायत की थी। शिकायत में बताया गया था कि अभिनेता ने शक्ति सागर बिल्डिंग जो कि एक रिहाइशी इमारत है, इसे बिना अनुमति लिए होटल में तब्दील किया है।

पैसा कमाना चाहते हैं सोनू सूद

आपको बता दें कि बीएमसी ने अदालत में अपनी दलील में अभिनेता पर अवैध निर्माण के जरिए पैसे कमाने का आरोप लगाया है। मुंबई महानगरपालिका का कहना है कि सूद ने लाइसेंस लेना जरूरी नहीं समझा और एक रिहायशी बिल्डिंग को होटल में तब्दील कर दिया। कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि सोनू को बीएमसी की तरफ से नोटिस भेजा गया था, लेकिन उन्होंने उसे नजरअंदाज कर दिया और निर्माण कार्य जारी रखा था।

यह भी पढ़ें: Dhaakad: अब इस एक्ट्रेस ने आउट किया फर्स्ट लुक, दिख रही बेहद खतरनाक

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App