×

सुशांत सिंह मामले में सीबीआई जांच की मांग और तेज़ स्वामी ने मोदी को चिट्ठी लिखी

बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह की मौत के मामले पर अब तक पर्दा न उठ पाने के बाद अभी भी ये मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है।

Newstrack
Published on: 25 July 2020 5:04 AM GMT
सुशांत सिंह मामले में सीबीआई जांच की मांग और तेज़ स्वामी ने मोदी को चिट्ठी लिखी
X

मुंबई: बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह की मौत के मामले पर अब तक पर्दा न उठ पाने के बाद अभी भी ये मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। पिछले एक माह से अधिक समय बीत जाने के बाद भी आज भी सुशांत की मौत एक रहस्य बानी हुई है। इसलिए अब इस मामले की जांच सीबीआई से करने की मांग जोर पकड़ती जा रही है। अब इस मांग को लेकर अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा, कंगना राणावत और मनोज तिवारी आगे आएं हैं।

ये भी पढ़ें:योगी राज में अपराधियों में खौफ का माहोल, पुलिस ने किए कुल 6,126 एनकाउंटर

सुशांत का निधन 14 जून को हुआ है

जाने माने फिल्म अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने सुशांत केस और इसकी जांच के बारे में सीबीआई जांच की मांग की हैं। शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा है कि सुशांत का असामयिक देहांत एक सीबीआई जांच की मांग करता है और वह पूरी तरह से जांच की सिफारिश करते हैं। जिससे सच्चाई खुलकर बाहर आ सके। सुशांत का निधन 14 जून को हुआ है, उनके सभी फैंस सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि यह सिर्फ आत्महत्या का मामला नहीं है।

सोशल मीडिया पर उनके फैंस लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद सोशल मीडिया पर उनके फैंस लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। इसके साथ ही शेखर सुमन, मनोज तिवारी, रूपा गांगुली सहित अन्य हस्तियों ने भी सरकार से सीबीआई जांच की मांग की है। भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी भी लिखी थी। वहीं सुब्रमण्यम स्वामी ने इसके लिए वकील ईशकरण सिंह भंडारी को नियुक्त किया। अब ईशकरण ने सुशांत को न्याय दिलाने के लिए फैंस से शांतिपूर्ण प्रदर्शन की अपील की है।

ये भी पढ़ें:UP पुलिस की बड़ी कामयाबी: छुड़वाया अगवा बच्चा, अपहरण में लड़की भी शामिल

इससे पहले महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने मामले में सीबीआई जांच की मांग को खारिज कर दिया था। अनिल देशमुख ने कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में सीबीआई जांच की जरूरत नहीं है। मुंबई पुलिस इस मामले की जांच करने में सक्षम है। सीबीआई जांच की किसी भी मांग को माना नहीं गया है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story