लो आ गया सैक्रेड गेम्स सीजन2: “इस खेल का बाप कौन” मे सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एंट्री

नेटफ्लिक्स की मशहूर भारतीय वेबसीरीज सैक्रेड गेम्स के दूसरे सीजन का एक प्रोमो सामने आ गया है। प्रोमो को देखकर सबसे नई जानकारी यह है कि दूसरे सीजन की स्टारकास्ट में रणवीर शौरी और कल्कि कोचलिन नजर आने वाली हैं।

मुम्बई: नेटफ्लिक्स की मशहूर भारतीय वेबसीरीज सैक्रेड गेम्स के दूसरे सीजन का एक प्रोमो सामने आ गया है। प्रोमो को देखकर सबसे नई जानकारी यह है कि दूसरे सीजन की स्टारकास्ट में रणवीर शौरी और कल्कि कोचलिन नजर आने वाली हैं।

सोमवार को नेटफ्लिक्स ने सैक्रेड गेम के सीजन 2 का टीजर जारी कर फैंस को सरप्राइज कर दिया। सोशल मीडिया पर नया प्रोमो आते ही वायरल हो गया है।

यह भी देखें…सनी देओल की ‘गदर’ का आयेगा सीक्वल,15 साल से कहानी पर चल रहा काम

नए प्रोमो में सीरीज की स्टारकास्ट सैफ अली खान, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और पंकज त्रिपाठी के साथ रणवीर शौरी और कल्कि कोचलिन नजर आती हैं। प्रोमो साझा करते हुए लिखा गया है, खिलाड़ियों से मिली। “इस खेल का बाप कौन” की लाइनर के साथ सैक्रेड गेम्स का प्रोमो साझा किया गया है।

सैक्रेड गेम्स का दूसरा सीजन जल्द ही रिलीज किए जाने की संभावना है। पहला सीजन 2018 में आया था। इसे हाथोंहाथ लिया गया था। पहले सीजन को अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवाणी ने मिलकर निर्देशित किया था। सैक्रेड गेम्स विक्रम चंद्रा के उपन्यास “सैक्रेड गेम्स” पर आधारित है।

सोशल मीड‍िया पर फैंस टीजर को जबरदस्त र‍िस्पांस दे रहे हैं। कई यूजर्स ने ल‍िखा है अब बस इंतजार नहीं हो रहा। किसी यूजर ने ल‍िखा है आला रे आला…गायतोंडे आ गया। टीजर में नवाजुद्दीन स‍िद्दकी को सूट-बूट में देखना फैंस के लिए कहानी को लेकर क्रेज बढ़ा रहा है।

यह भी देखें… गर्मियों मे ठंडक देने वाला एसी बन रहा मौत का कारण, बरते यें सावधानियां

पंकज त्रिपाठी का लुक देखकर यूजर्स ने इसकी र‍िलीज डेट शेयर करने की गुजार‍िश शुरू कर दी है। फैंस के बीज जबरदस्त बज देखकर ये तय है कि दूसरा सीजन भी सुपरह‍िट होना लगभग तय है।