×

विवादों में फंसी 'कमांडो 3', IPS ने फिल्म के इस सीन पर खड़े किए सवाल

आईपीएस अनुज चौधरी ने भी इस सीन को हटाने की मांग की है। उन्होंने फेसबुक लाइव के जरिए फिल्म के विवादित सीन को हटाने की मांग की है।

Shreya
Published on: 5 Dec 2019 11:06 AM GMT
विवादों में फंसी कमांडो 3, IPS ने फिल्म के इस सीन पर खड़े किए सवाल
X

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल की मूवी 'कमांडो 3' हाल ही में रिलीज हुई है और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल भी मचा रही है। लेकिन रिलीज के साथ ही फिल्म के एक सीन पर विवाद बढ़ता ही चला जा रहा है। दरअसल, इस सीन में एक पहलवान को स्कूली की बच्ची की स्कर्ट खींचते हुए दिखाया गया है। इस सीन पर खूब बवाल मच रहा है। इस सीन को पहलवानों के आत्म सम्मान और गरिमा के खिलाफ बताया जा रहा है और इस सीन को फिल्म से हटाने की मांग की जा रही है।

यह भी पढ़ें: हैदराबाद रेप खुलासा: मरा समझकर जलाने जा रहे थे आरोपी, उस वक्त…

अनुज चौधरी ने की सीन हटाने की मांग

अब भी इस सीन को हटाने की मांग की है। उन्होंने फेसबुक लाइव के जरिए फिल्म के विवादित सीन को हटाने की मांग की है। बता दें कि, अनुज कुमार पहलवान रह चुके हैं औऱ कई पुरस्कार भी जीत चुके हैं। उन्हें राष्ट्रपति द्वारा अर्जुन अवॉर्ड और यूपी सरकार द्वारा यश भर्ती सम्मान से नवाजा जा चुका है।

इस फेसबुक लाइव में आईपीएस अनुज चौधरी ने कहा कि, फिल्म कमांडो 3 में अखाड़े के पास से गुजर रही एक स्कूली बच्ची को एक पहलवान द्वारा छेड़ते हुए दिखाया गया है, ये सीन खिलाड़ियों के भावनाओं को आहत करता है। ये सीन देश के सम्मान के लिए मेडल जीतने वाले सभी पहलवानों की भावनाओं को आहत करता है।

उन्होंने कहा कि, फिल्म बनाने के लिए इनकी मानसिकता कैसी है, ये लोग देश के असली और नकली हीरो में फर्क नहीं समझ पाते। अधिकारी अनुज चौधरी ने मेकर्स पर सवाल खड़ा करते हुए पूछा कि, मेकर्स बताएं कि, ऐसा कौन सा अखाड़ा होता है जहां पर लड़कियों को छेड़ते हैं।

यह भी पढ़ें: मोदी सरकार के इन दो बड़े फैसलों ने बदलकर रख दी लोगों की वर्षों पुरानी सोच

सेंसर बोर्ड पर खड़े किए सवाल

साथ ही उन्होंने सेंसर बोर्ड पर भी सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने कहा कि, देश में फिल्मों को पास करने के लिए जो सेंसर बोर्ड बनाया गया है, वो कैसे इस तरह की फिल्मों को दिखाने की अनुमति दे देते हैं। इसी के साथ ही अधिकारी ने डायरेक्टर आदित्य दत्त, प्रोड्यूसर, फिल्म राइटर और एक्टर विद्युत जामवाल से माफी मांगने की मांग की है।

देखें वीडियो-

https://www.facebook.com/wrestlerAnujChaudhary/videos/2563969633652415/

इन्होंने भी की थी सीन हटाने की मांग

मालूम हो कि, इससे पहले फेमस पहलवान सुशील कुमार, बंजरंग पूनिया और योगेश्वर दत्त ने भी इस सीन पर आपत्ति दर्ज कराई है। उन्होंने भी फिल्म से इस विवादित सीन को हटाने की मांग की थी। पहलवान गुटों का कहना है कि, अगर फिल्म से इस सीन को नहीं हटाया जाता तो वो मानहानि का दावा करेंगे।

यह भी पढ़ें: नोकिया की धमाकेदार इंट्री: लांच किया ये शानदार टीवी, ये है कीमत और फीचर्स

Shreya

Shreya

Next Story