×

प्यार तो सभी करते हैं निभाना कोई आयुष्मान से सीखें, बनें ताहिरा के परफेक्ट हसबैंड

आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप बॉलीवुड के चर्चित कपल्स में से एक हैं। जब ताहिरा को कैंसर हुआ तो आयुष्मान ने उन्हें इस बीमारी से उबरने में मदद की। हाल ही में एक इंटरव्यू में ताहिरा ने आयुष्मान के साथ अपनी बॉन्डिंग पर बात करते हुए बताया है कि कई बार ऐसे मौके आए जब उन्हें लगा था कि उनकी शादी टूट जाएगी।

Vidushi Mishra
Published on: 17 May 2019 6:36 AM GMT
प्यार तो सभी करते हैं निभाना कोई आयुष्मान से सीखें, बनें ताहिरा के परफेक्ट हसबैंड
X

मुम्बई: आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप बॉलीवुड के चर्चित कपल्स में से एक हैं। जब ताहिरा को कैंसर हुआ तो आयुष्मान ने उन्हें इस बीमारी से उबरने में मदद की। हाल ही में एक इंटरव्यू में ताहिरा ने आयुष्मान के साथ अपनी बॉन्डिंग पर बात करते हुए बताया है कि कई बार ऐसे मौके आए जब उन्हें लगा था कि उनकी शादी टूट जाएगी।

ताहिरा ने कहा-मुझे विक्की डोनर के दौरान आयुष्मान के ऑन-स्क्रीन किस करने से परेशानी थी। जब मैं प्रेग्नेंट थी और उस वक्त कई हार्मोनल बदलाव शरीर में होते हैं। तब मुझे लगता था कि मैं यहां घर में बैठी हूं और मेरा पति एक्ट्रेस के साथ रोमांस कर रहा है। हम तब बहुत यंग थे, मेरे अन्दर पेशेंस नहीं था कि मैं इस ऑनस्क्रीन किस को समझ सकूं।

यह भी देखें... ‘तनुश्री दत्ता’ ने नाना पाटेकर के यौन शोषण मामले मे क्लीन चिट को बताया झूठे गवाह

मुझे पता था कि वो मुझसे चीटिंग नहीं कर रहे लेकिन इस बात पर हमारे बीच काफी मतभेद हुए। कई बार मेंरी हिम्मत जवाब दे गई लेकिन आयुष्मान नहीं हारे। वह भले ही इस पर कुछ रिएक्ट नहीं करते थे मगर उन्होंने कभी इसे सुलझाने की कोशिश भी नहीं की। समय के साथ-साथ हमारा रिश्ता आगे बढ़ा और कैंसर वाले दौर ने इसे मजबूत बना दिया।

11 साल डेटिंग के बाद आयुष्मान-ताहिरा ने शादी की थी। आयुष्मान करीब डेढ़ साल बड़ी पत्नी ताहिरा कश्यप के फैन हैं। दोनों कोचिंग के दौरान पहली बार मिले थे। उस वक्त आयुष्मान 16 साल के थे। पहली ही नजर में दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया।

यह भी देखें... कान्स 2019: रेड कार्पेट पर उतरीं हुस्न की मल्लिका दीपिका पादुकोण, नजरों में गयी छा

ताहिरा को आयुष्मान अपनी पहली और आखिरी गर्लफ्रेंड मानते हैं। 11 साल के रिलेशन के बाद 2011 में दोनों ने शादी कर ली। ताहिरा एक लेखक और लेक्चरर हैं। दोनों के 2 बच्चे बेटा विराजवीर खुराना और बेटी वरुष्का हैं।​ सितंबर, 2018 में ताहिरा को ब्रेस्ट कैंसर डिटेक्ट हुआ था जिसके लंबे इलाज के बाद वह ठीक हो गईं।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story