×

धाकड़ क्वीन कंगना की कांग्रेस को चुनौती, रिट्वीट में दिखा एक्ट्रेस का फ्यूचर

 बता दें कि कांग्रेस नेताओं ने कंगना पर आरोप लगाया है कि वह देश के किसानों को गलत छवि में दिखाने की कोशिश कर रही हैं।

suman
Published on: 11 Feb 2021 2:49 PM GMT
धाकड़ क्वीन कंगना की कांग्रेस को चुनौती, रिट्वीट में दिखा एक्ट्रेस का फ्यूचर
X
कंगना को फिल्म धाकड़ की शूटिंग की अनुमति नहीं दी जाएगी

मुंबई: एक बार फिर कंगना रनौत सुर्खियों में है। कंगना को विपक्षी दल सरकार का चेहरा मानने लगे है। पिछले दिनों कंगना रनौत किसान आंदोलन का खुलकर विरोध किया और आगे कर रही हैं। उन्होंने अपने ट्वीट्स और वीडियोज में इस आंदोलन को खालिस्तानी और बिल का विरोध कर किसानों को आतंकवादी कहा है।

किसानों से मांगे माफी

कंगना के इस विरोध का हर तरफ चर्चा हो रही है।और अब हाल ही में कांग्रेस ने कंगना रनौत को किसानों से अपनी कही गई बातों पर माफी मांगने को कहा है।एक रिपोर्ट के मुताबिक मध्य प्रदेश के बैतुल जिले के कांग्रेस नेता ने धमकी दी है कि यदि कंगना किसानों के लिए कही गई बातों पर माफी नहीं मांगती हैं तो उन्हें मध्य प्रदेश में उनकी फिल्म धाकड़ की शूटिंग नहीं करने दी जाएगी।

यह पढ़ें....लालू प्रसाद के लिए शुक्रवार का दिन अहम, जमानत याचिका पर होगी सुनवाई

कांग्रेस मुझे नेता बनाकर ही छोड़ेगी

रिपोर्ट के मुताबिक बीजेपी के गृह राज्य मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कंगना को आश्वासन दिया है कि उन्हें शूटिंग में कोई दिक्कत नहीं आएगी। कांग्रेस द्वारा उन्हें फिल्म की शूटिंग करने से रोकने की खबर सामने आने के बाद कंगना ने इस खबर के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए इस पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी।

कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में कहा, "मुझे नेतागिरी में कोई इंट्रेस्ट नहीं है, मगर लगता है कि कांग्रेस मुझे नेता बनाकर ही छोड़ेगी।



यह पढ़ें....लेबर रूम में महिला चिकित्सक से दुष्कर्म की कोशिश, आरोपी चिकित्सक फरार

कांग्रेस नेताओं ने कंगना पर आरोप

बता दें कि कांग्रेस नेताओं ने कंगना पर आरोप लगाया है कि वह देश के किसानों को गलत छवि में दिखाने की कोशिश कर रही हैं। कंगना रनौत और दिलजीत दोसांझ किसानों को लेकर आए दिन सोशल मीडिया पर भिड़ जाते हैं। पंजाबी-एक्टर और सिंगर दिलजीत जहां लगातार किसानों का सपोर्ट करते रहे हैं वहीं कंगना रनौत खुलकर किसानों को आतंकवादी कह रही। कंगना ने इंटरनेशनल स्टार रिहाना, पोर्न स्टार मिया खलीफा और एनवार्यमेंट एक्टिविस्ट ग्रेटा थनबर्ग को भी किसानों का सपोर्ट करने के लिए निशाने पर ले चुकी हैं।

suman

suman

Next Story