×

रामायण के राम ने बताया कब खत्म होगा कोरोना, जानिए और क्या बोले

अब देश भी कोरोना की त्रासदी झेल रहा है और इससे लड़ रहा है और इसे हराने की पूरी कोशिश कर रहा है। लोल लॉकडाउन में है, लेकिन सब यही जानना चाहते हैं कि आखिर इसका अत कब होगा। आखिर ये महामारी कब थमेगी, कब दोबारा जिंदगी पटरी पर आएगी। रामायण में राम के रोल से फेम पाने वाल अरुण गोविल ने इसका जवाब दे दिया है।

suman
Published on: 3 May 2020 4:32 AM GMT
रामायण के राम ने बताया कब खत्म होगा कोरोना, जानिए और क्या बोले
X

मुंबई: अब देश भी कोरोना की त्रासदी झेल रहा है और इससे लड़ रहा है और इसे हराने की पूरी कोशिश कर रहा है। लोल लॉकडाउन में है, लेकिन सब यही जानना चाहते हैं कि आखिर इसका अत कब होगा। आखिर ये महामारी कब थमेगी, कब दोबारा जिंदगी पटरी पर आएगी। रामायण में राम के रोल से फेम पाने वाल अरुण गोविल ने इसका जवाब दे दिया है।



बता दें कि अरुण गोविल ने सोशल मीडिया पर #AskArun सेशल के जरिए लोगों के हर सवाल का जवाब दिया था। कई लोग आज भी अरुण गोविल को भगवान राम ही समझते हैं, इसलिए उन्होंने अपनी हर समस्या को उनके सामने रख दिया था इसी कड़ी में एक यूजर ने पूछा - कोरोना वायरस से कब पीछा छूटेगा प्रभु?

यह पढ़ें....रामायण के आखिरी एपिसोड देख रो पड़े दर्शक, लव कुश की दीवानी हुई सोशल मीडिया



इस सवाल को अब तक किसी ने जवाब नहीं दिया।इसका साधारण सा जवाब अरुण गोविल ने दे दिया है। उन्होंने यूजर के सवाल पर ट्वीट किया- सभी के प्रयास से जल्दी छूटेगा। अब कम शब्दों में अरुण गोविल ने बड़ी बात बोल दी है. अगर हर कोई लॉकडाउन का पालन करे, जरूरी सावधानियां बरते, तो इस महामारी पर भी जीत हासिल की जा सकती है।

इस समय सोशल मीडिया पर #AskArun ट्रेंड कर रहा है। लोगों ने अरुण गोविल के इस सेशन को खूब एन्जॉय किया था। अपने फेवरेट किरदार से पसंदीदा सवाल पूछ रहे थे और अरुण सभी का शांति से जवाब भी दे रहे थे। 2 मई को लव-कुश मिलन के साथ रामायण के आखिरी एपिसोड का प्रसारण हुआ। इस देख दर्शक भाव-विभोर हो गए।

यह पढ़ें...सेना ने आतंकी ठिकाने को उड़ाया: 2 दहशतगर्दों की मौत, 5 जवान शहीद

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

suman

suman

Next Story