×

सेना ने आतंकी ठिकाने को उड़ाया: 2 दहशतगर्दों की मौत, 5 जवान शहीद

सेना ने दो विदेशी आतंकियों को मार कर सफलता प्राप्त की। बता दें कि दोनों विदेशी आतंकी यहां के एक घर में छिपे हुए थे। सेना ने जानकारी होते ही तलाशी अभियान शुरू किया। आतंकी का सही ठिकाना मिलने के बाद सेना ने घर को बम से उड़ा दिया।

Shivani Awasthi
Published on: 3 May 2020 3:17 AM GMT
सेना ने आतंकी ठिकाने को उड़ाया: 2 दहशतगर्दों की मौत, 5 जवान शहीद
X

नई दिल्ली: जम्मू कश्मीर में एक तरफ पाकिस्तान की सेना से लगातार सीमा पर सीज फायर उल्लंघन कर रही है तो दूसरी तरफ सीमा के अंदर आंतकी नापाक साजिशें रच रहे हैं। आर्मी और सुरक्षा बल पाकिस्तान की सेना और आतंकियों को लगातार मुंह तोड़ जवाब दे रहे है। इसी कड़ी में रविवार को राज्य के हंदवाड़ा में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गयी तो अभी तक जारी है। सेना ने बड़ी सफलता हासिल करते हुए मुठभेड़ में दो आतंकियों को मार गिराया।

दो विदेशी आतंकी मारे गएः

जानकारी के मुताबिक, जम्मू कश्मीर के हंदवाड़ा में कल से सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो रही है। आज भी दोनों के बीच गोलाबारी जारी है। सेना ने दो विदेशी आतंकियों को मार कर सफलता प्राप्त की। बता दें कि दोनों विदेशी आतंकी यहां के एक घर में छिपे हुए थे। सेना ने जानकारी होते ही तलाशी अभियान शुरू किया। आतंकी का सही ठिकाना मिलने के बाद सेना ने घर को बम से उड़ा दिया।

सर्च ऑपरेशन जारी:

हालाँकि सेना का सर्च ऑपरेशन अभी जारी है। पूरे क्षेत्र को सेना ने सील कर दिया है। आने जाने वाली हर गाडी की जांच हो रही है। वहीं विस्फोट के बाद मलबा बन चुके घर में भी मलबे के नीचे जांच की गयी।

ये भी पढ़ेंः आतंकियों की मौत पर कश्मीर में फिर पत्थरबाजी, भीड़ ने किया सुरक्षाबलों पर पथराव

मुठभेड़ 2 अधिकारी समेत 5 जवान शहीद

बता दें कि इस दौरान बीते दिनों में अब तक दो अधिकारी समेत 5 जवान शहीद हो गए है। कल सीज फायर उल्लंघन में दो जवान शहीद हुए थे। वहीं अन्य आतंकियों से मुठभेड़ में शहीद हो गए।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story