×

अब इस आइकॉनिक शो की टीवी पर वापसी, क्या फिर से दिखा पाएगा कमाल

लॉकडाउन के बीच लोगों के डिमांड पर कई सारे आइकॉनिक सीरियल की टीवी पर वापसी हो रही है। अब इस लिस्ट में एक और आइकॉनिक सीरियल का नाम जुड़ने वाला है।

Shreya
Published on: 14 April 2020 6:17 AM GMT
अब इस आइकॉनिक शो की टीवी पर वापसी, क्या फिर से दिखा पाएगा कमाल
X
अब इस आइकॉनिक शो की टीवी पर वापसी, क्या फिर से दिखा पाएगा कमाल

मुंबई: कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए देश को लॉकडाउन रखा गया है। इस बीच लोगों के डिमांड पर कई सारे आइकॉनिक सीरियल की टीवी पर वापसी हो रही है। अब इस लिस्ट में एक और आइकॉनिक सीरियल का नाम जुड़ने वाला है। जी हां, कलर्स टीवी के पॉपुलर सीरियल बालिका वधू की टीवी पर वापसी हो रही है।

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी के समर्थन में खड़ा हुआ पूरा देश, लॉकडाउन बढ़ाने के फैसले पर कही ये बातें

कलर्स टीवी पर फिर से हो रहा टेलिकास्ट

सीरियल बालिका वधू बाल विवाह पर आधारित था। अब ये शो फिर से कलर्स टीवी पर टेलिकास्ट किया जा रहा है। इस बात की जानकारी टीवी शो में भैरों धर्मवीर सिंह का करैक्टर प्ले करने वाले एक्टर अनूप सोनी ने साझा की है। एक्टर अनूप सोनी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि आज से बालिका वधू कलर्स टीवी पर वापस आ रहा है। लकी था कि इस आइकॉनिक शो का हिस्सा रहा। बता दें कि टीवी शो का टेलिकास्ट सोमवार से शुक्रवार शाम 6 बजे होगा।



8 सालों तक चला था सीरियल बालिका वधू

गौरतलब है कि बालिका वधू सबसे ज्यादा साल तक टेलिकास्ट होने वाले सीरियल में से एक था। बाल विवाह पर बेस्ड ये शो 8 सालों तक चला था। इस सीरियल के 2,245 एपिसोड्स टेलिकास्ट किए गए थे। इस सीरियल को लोगों का खूब प्यार मिला। बालिका वधू टीआरपी में भी धाक जमाए रहता था। इस शो में आनन्दी और जगदीश के बचपन का रोल अविका गौर और अविनाश मुखर्जी ने प्ले किया था।

यह भी पढ़ें: भीड़ का हमला, कुछ इस तरह जान बचाई कोरोना टीम ने

ये एक्टर्स दिखे थे लीड रोल में

वहीं आनंदी और जगदीश के यंग कैरेक्टर्स को प्रत्युषा बनर्जी और शशांक व्यास ने प्ले किया था। इस शो में सिद्धार्थ शुक्ला, स्मिता बंसल, सुरेखा सिकरी, अनुप सोनी भी लीड रोल में थे। अब इस सीरियल के दोबारा शुरु होने के साथ देखना ये होगा कि क्या इस शो को दर्शकों से पहले जितना ही प्यार मिलता है या नहीं।

इन सीरियल्स का भी हो रहा टेलिकास्ट

आपको बता दें कि लोगों की डिमांड पर रामायण और महाभारत सीरियल को भी दोबारा टेलिकास्ट किया जा रहा है। ये दोनों सीरियल दूरदर्शन पर प्रसारित किए जा रहे हैं। दोनों सीरियल्स को दर्शन खूब प्यार भी दे रहे हैं। इस दोनों शो के अलावा शक्तिमान का भी दोबारा प्रसारण किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: भारत में तीन मई तक सभी देशवासियों को लॉकडाउन में रहना होगा: पीएम मोदी

Shreya

Shreya

Next Story