×

कोरोना की लड़ाई में फिर आगे आए शाहरुख, क्वारनटीन के लिए दिया अपना ऑफिस

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान ने अपना पर्सनल ऑफिस पब्लिक क्वारनटीन के लिए इस्तेमाल करने के लिए दे दिया है।

Shreya
Published on: 4 April 2020 11:06 AM GMT
कोरोना की लड़ाई में फिर आगे आए शाहरुख, क्वारनटीन के लिए दिया अपना ऑफिस
X

मुंबई: कोरोना वायरस से लड़ने में मदद के लिए कई बॉलीवुड सेलीब्रिटीज, पॉलिटिशियन, टीवी स्टार्स और आम इंसान सामने आए हैं। सभी अपनी तरफ से कोरोना की इस लड़ाई में देश का साथ दे रहे हैं। इसी क्रम में बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान ने अपना पर्सनल ऑफिस पब्लिक क्वारनटीन के लिए इस्तेमाल करने के लिए दे दिया है। बता दें कि ऐसा पहली बार है, जब किसी बॉलीवुड स्टार ने अपना पर्सनल ऑफिस क्वारनटीन के लिए इस्तेमाल करने को दिया है।

क्वारनटीन के लिए दिया अपना पर्सनल ऑफिस

जी हां, किंग खान शाहरुख खान और उनकी पत्नी का 4 फ्लोर का पर्सनल ऑफिस क्वारंटाइन सेंटर बनाने के लिए दे दिया है। दोनों ने अपने इस 4 फ्लोर के ऑफिस को बच्चों, महिलाओं और बुजुर्गों को क्वारनटीन करने के लिए देने की बात कही है। इसकी जानकारी BMC ने ट्वीट के जरिए दी है।

यह भी पढ़ें: राज ठाकरे के विवादित बोल: तब्लीगियों पर कही ऐसी बात, अब शुरू हुआ विवाद

BMC ने ट्वीट कर दी जानकारी

BMC ने ट्वीट करते हुए शाहरुख और गौरी के इस एलान के बारे में सबको जानकारी दी है। इस ट्वीट को रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने रीट्वीट भी किया है। बीएमसी ने लिखा कि, हम शाहरुख खान और गौरी खान का धन्यवाद करते हैं कि उन्होंने अपना 4 मंजिला पर्सनल ऑफिस बच्चों, महिलाओं और बुजुर्गों को क्वारनटीन करने के लिए दिया।

यह भी पढ़ें: मौलाना साद का आया जवाब: क्राइम ब्रांच से सेल्फ आइसोलेशन में होने की कही बात

इससे पहले कर चुके हैं ये एलान

बता दें कि इससे पहले भी किंग खान कोरोना की इस लड़ाई में अपनी सहायता दे चुके हैं। उन्होंने पीएम केयर्स फंड में डोनेट करने के साथ-साथ कई और राज्य सरकार को भी मदद का हाथ बढ़ाया है। इसके अलावा उन्होंने हेल्थ केयर वर्कर्स के सपोर्ट और सुरक्षा के लिए 50,000 पर्सनल प्रोक्टेटिव इक्विपमेंट यानी पीपीई के लिए धनराशि दी है। इसके साथ ही उनका NGO मीर फाउंडेशन गरीब और भूखों की मदद के लिए भी काम कर रहा है।



सोशल मीडिया पर हो रही खूब तारीफ

शाहरुख खान द्वारा कोरोना वायरस से लड़ने के लिए की गई मदद की सोशल मीडिया पर खूब तारीफ कर रहे हैं। बता दें कि बीते दिनों सोशल मीडिया पर किंग खान को ट्रोलिंग का भी शिकार होना पड़ा था। लोगों का कहना था कि इतने संकट के समय में भी शाहरुख खान जैसे सेलिब्रिटी सामने नहीं आ रहे हैं। हालांकि शाहरुख खान के इन एलानों के बाद लोग जमकर उनकी तारीफें कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: काबिले तारीफ़: प्रधान ने निजी स्कार्पियो को बनाया एंबुलेंस, फ्री में कर रहे सेवा

Shreya

Shreya

Next Story