×

इस मुश्किल घड़ी में लोगों की मदद करने के लिए शाहरुख ने की अपनी टीम की तारीफ

बॉलीवुड के किंग खान यानि की शाहरुख खान कोरोना की इस जंग में जिस तरह लोगों की मदद कर रहे हैं, इसके चलते ना वो सिर्फ बॉलीवुड के बल्कि लोगों के दिलों के भी किंग बने हुए हैं।

Shreya
Published on: 9 May 2020 10:33 AM GMT
इस मुश्किल घड़ी में लोगों की मदद करने के लिए शाहरुख ने की अपनी टीम की तारीफ
X

मुंबई: कोरोना वायरस की इस लड़ाई हर शख्स अपना योगदान दे रहा है। वहीं इस लिस्ट में बॉलीवुड के किंग खान यानि की शाहरुख खान का नाम भी शामिल है। कोरोना की इस जंग में जिस तरह वो लोगों की मदद कर रहे हैं, इसके चलते ना वो सिर्फ बॉलीवुड के बल्कि लोगों के दिलों के भी किंग बने हुए हैं। वो इस लड़ाई में डोनेशन देने के अलावा भी अपने स्तर से लोगों की मदद कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: बनाना है मुकेश अंबानी जैसा, तो दिमाग में डाल लें ये 5 बातें

शाहरुख खान के सहयोग की तारीफ कर रहे लोग

बता दें कि उन्होंने और उनकी वाइफ गौरी खान ने अपना चार मंजिला ऑफिर क्वारनटीन सेंटर में तब्दील कर दिया था। ताकि लोगों को क्वारनटीन करने में कोई प्रॉब्लम ना हो। इसके साथ ही शाहरुख तमाम ऑनलाइन कॉन्सर्ट्स का हिस्सा भी बन रहे हैं। उनके इस योगदान के लिए पूरा देश उनकी तारीफ कर रहा है।

शाहरुख खान को उनकी टीम पर है गर्व

वहीं अब किंग खान ने अपनी टीम Trinbago Knight Riders की इस मुश्किल घड़ी में गरीबों तक खाना पहुंचाने के लिए तारीफ की है। गौरतलब है कि उनकी यह टीम कोरोना वायरस के मुश्किल वक्त में गरीबों तक खाना पहुंचाने का काम कर रही है।

यह भी पढ़ें: शव तानाशाह के पिता और दादा का, सालों-साल से की जा रही हिफाजत

क्या है किंग खान का ट्वीट?

उन्होंने ट्विटर पर अपनी टीम की तारीफ करते हुए लिखा कि, 'Trinbago Knight Rider ने HADCO Ltd. के साथ मिलकर 'Do the Knight thing' की शुरुआत की। उन्होंने त्रिनिदाद और टोबैगो में लॉकडाउन के कारण संघर्ष कर रहे जरूरतमंदों को करीब 1 हजार फूड हैम्पर्स वितरित किए। मुझे आप सभी पर गर्व है। आपको बता दें कि क्रिकेट के आइकॉन किरॉन पोलार्ड, ड्वेन ब्रावो, डैरन ब्रावो, लेंडल सिमंस और सुनील नारायण ने भी HADCO से हाथ मिलाया है।



कोरोना की लड़ाई में कर रहे सहयोग

बता दें कि शाहरुख खान कई डोनेशन देने के अलावा कई राज्यों में जरुरतमंदों को खाने के पैकेट्स बांटने का काम कर रहे हैं। ये काम उनकी मीर फाउंडेशन और अन्य आर्गेनाइजेशन मिलकर कर रही हैं। इसके अलावा उन्होंने डॉक्टर्स के लिए PPE किट्स भी उपलब्ध करवाए हैं।

यह भी पढ़ें: बाप रे बाप: मशरूम से गई थी 6 लोगों की जान, अब हुई इसकी पहचान

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story