×

कनिका का आरोप, डॉक्टर्स दे रहे धमकी, तुमने बहुत बड़ी गलती कर दी

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर लखनऊ में कोरोना वायरस पॉजिटिव पाई गई हैं। बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर 15 मार्च को लंदन से लखनऊ आईं।

Dharmendra kumar
Published on: 20 March 2020 2:09 PM GMT
कनिका का आरोप, डॉक्टर्स दे रहे धमकी, तुमने बहुत बड़ी गलती कर दी
X

लखनऊ: बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर लखनऊ में कोरोना वायरस पॉजिटिव पाई गई हैं। बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर 15 मार्च को लंदन से लखनऊ आईं। चौधरी चरण सिंह इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर वह एयरपोर्ट कर्मियों की मिलीभगत से वॉशरूम में छिप कर निकल भाग गईं। इसके बाद लखनऊ के महानगर में मौजूद गैलेंट अपार्टमेंट में लोगों को पार्टी दी।

कनिका ने एक न्यूज चैनल से बातचीत में कहा कि मुझे इस समय बुखार है। मैं अस्पताल में हूं, अकेली हूं। यहां खाने-पीने को कुछ नहीं है, पानी नहीं है। मैं परेशान हूं। मुझे नहीं पता मेरी कैसी जांच होगी।

उन्होंने आरोप लगाया है कि डॉक्टर्स ने मुझे धमकाया है। उन्होंने कहा कि तुमने बहुत बड़ी गलती की है। तुम बिना जांच कराए भागी हो। मुझे नहीं पता ये बातें कहा से आ रही हैं। अस्पताल में मेरी हेल्प नहीं मुझे धमकाया जा रहा है। मैं क्वारनटीन में हूं। मरीज को धमकाना तो नहीं चाहिए। किसी को कुछ भी बोल देंगे क्या।

यह भी पढ़ें...कनिका की कोरोना पार्टी, खतरे में ये दिग्गज नेता और अधिकारी

उन्होंने कहा कि ये सब अफवाहें हैं। मैं हिंदुस्तान में एयरपोर्ट पर होने वाली जांच से कैसे भाग सकती हूं? मैं पढ़ी लिखी हूं, मैं बहुत मेहनत करती हूं। मुझे नहीं पता किसने ये बात फैलाई है।

उन्होंने न्यूज चैनल में बातचीत में कहा कि मेरी एयरपोर्ट पर पूरी स्कैनिंग हुई है पिछले 3-4 दिनों से मेरी तबीयत ढीली है। मैंने खुद अपना टेस्ट करने को कहा। उन्हें 2 दिन लगे मेरा टेस्ट करने में। मैं 3 दिन कहीं नहीं गई। कल शाम को मेरे प्रेशर के बाद उन्होंने मुझे टेस्ट किया तब पता चला कि मुझे कोरोना है। मैं 9 तारीख को लंदन से लौटी हूं मैं वहां बच्चों से मिलने गई थी। वे वहां पढ़ते हैं, मैं लखनऊ अपने पैरेंट्स के पास आई हूं। इसके साथ ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर भी बयान जारी किया है।

यह भी पढ़ें...कनिका के यूपी में 10 दिन: लखनऊ समेत इन जगहों पर गईं, इनसे की मुलाक़ात

कनिका ने कहा कि जबसे कोरोना शुरू हुआ मैं एहतियात बरत रही हूं। मैंने 3 पार्टी अटेंड नहीं की हैं। एक बर्थडे पार्टी थी जो कि एक गेट टु गेदर था। कनिका ने 3 पा़र्टियां अटेंड करने की बात को गलत बताया है। मैंने 300-400 लोगों की कोई पार्टी नहीं की है, मेरे पिता ऐसे कह ही नहीं सकते। जब मैं लदंन गई थी तब ये सब इतना नहीं बढ़ा था। मुझे किसी ने नहीं कहा कि 14 दिन अलग रहो, पैरेंट्स से अलग रहो। कनिका ने पार्टी में शामिल हुए बड़े लोगों का नाम नहीं बताया।

यह भी पढ़ें...कनिका पर मचा बवाल: खौफ में पूरा लखनऊ, नहीं मैच हो रहे पापा-बेटी के बयान

लेकिन अब कनिका के कई पार्टी में शामिल होने की तस्वीरें सामने आई हैं जिससे पता चल रहा है कि वह झूठ बोल रही हैं। मिली जानकारी के मुताबिक वह 3 से 4 पार्टियों में शामिल हुईं जिसमें दिग्गज नेता और अधिकारी शामिल हउए।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story