×

कनिका पर मचा बवाल: खौफ में पूरा लखनऊ, नहीं मैच हो रहे पापा-बेटी के बयान

बॉलिवुड की फेमस सिंगर कनिका कपूर भी अब कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं। लेकिन इसमें कोई चिंता की बात नहीं है वो फिलहाल पूरी तरह स्वस्थ हैं।

Roshni Khan
Published on: 20 March 2020 10:29 AM GMT
कनिका पर मचा बवाल: खौफ में पूरा लखनऊ, नहीं मैच हो रहे पापा-बेटी के बयान
X

मुंबई: बॉलिवुड की फेमस सिंगर कनिका कपूर भी अब कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं। लेकिन इसमें कोई चिंता की बात नहीं है वो फिलहाल पूरी तरह स्वस्थ हैं। एक आधिकारिक बयान के जरिए खुद कनिका ने इस बारे में सार्वजनिक रूप से जानकारी दी है।

उन्होंने कहा, 'पिछले 4 दिनों से मुझे फ्लू के संकेत मिले हैं। मैंने खुद का परीक्षण कराया और पाया कि यह कोरोना पॉजिटिव है। मैं डॉक्टरों की सलाह का पूरी तरह से पालन कर रही हूं। दूसरा कोई संक्रमित न हो इसलिए मैं परिवार के लोगों से भी अलग अकेले डॉक्टर की देखरेख में हूं।'

ये भी पढ़ें:कोरोना वायरस को लेकर महाऱाष्ट्र सरकार ने की बड़ी घोषणा

कनिका के साथ थे इन दिग्गज नेता समेत 400 लोग, कोरोना पॉजिटिव हैं सिंगर

उन्होंने अपने फैंस को भी नसीहत दी है कि इस स्थिति में खुद को और दूसरों को संक्रमण से बचाए रखने के लिए घर में बने रहें। कनिका ने लिखा, इस स्तर पर मैं आप सभी से अपील करना चाहूंगी कि यदि आपको इसे लेकर बिल्कुल भी किसी भी तरह का संकेत मिले तो आप तुरंत डॉक्टर को दिखाएं।

जांच को झांसा देकर निकलीं कनिका?

कनिका हाल ही में लंदन से लौटकर आई थीं। ऐसी खबर है कि कनिका एयरपोर्ट पर बिना कोरोना जांच के झांसा देकर बाहर निकल गईं। ऐसा बताया जा रहा है कि वो दो पार्टीज में भी शामिल हुई थीं। एक टीवी चैनल से बातचीत में कनिका ने दावा किया कि वह किसी पार्टी में नहीं गई थीं। हालांकि, सिंगर ने यह जरूर कहा कि उनके घर में एक गेट टुगेदर था और वह उसी में शामिल हुई थीं।

फैंस को दी यह नसीहत

उन्होंने आगे कहा, 'मुझे लेकर चिंतित ना हों। मैं एक सामान्य फ्लू और हल्के बुखार की तरह ही महसूस कर रही हूं। हालांकि हमें इस समय समझदार नागरिक होने की जरूरत है ताकि हम अपने साथ दूसरों के बारे में भी सोचें। सबसे जरूरी है कि हम धैर्य ना खोएं। राज्य और केंद्र सरकार के निर्देशों को सुनें। सभी के स्वास्थ्य की कामना। जय हिंद।'

कनिका के परिवार का होगा कोरोना टेस्ट

सिंगर के पिता राजीव कपूर ने इस पर कहा कि उनके पूरे परिवार का टेस्ट होगा। आपको बता दें कि कनिका के परिवार में 6 लोग हैं सभी का टेस्ट होने जा रहा है। परिवार के संपर्क में आए दूसरे लोगों को भी परिवार ने बताया है कि वो अपना टेस्ट करा लें। उनके परिवार का टेस्ट शाम को होगा। ऐसी खबरें भी आ रही हैं कि कनिका टॉयलेट में छिप गई थीं और ग्राउंड स्टाफ को चकमा देकर वह निकल आईं। इस बात से उनके पिता ने साफ़ इनकार किया है।

ये भी पढ़ें:भूकंप से मचा हाहाकार: प्रकोप ऐसा की हिल गई धरती, भूल गए लोग कोरोना

कब कराया गया कनिका का टेस्ट?

उनके पिता ने कहा कि कनिका को बुखार था और हल्की खांसी थी। आपको बता दें कि कनिका ने जब बातचीत की तो उनके और उनके पिता राजीव कपूर के बयान आपस में मिसमैच करते नजर आए। कनिका ने अपने पिता की बात को झूठा ठहराते हुए कहा कि वो विदेश से वापस आने के बाद किसी पार्टी में नहीं गई हैं। कनिका ने कहा कि वह 300 से 400 लोगों से मिली हैं ये बात पूरी तरह से झूठ है।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story