आ गए चुलबुल पांडे: अलग टशन-अलग जलवा, मम्मी कसम मजा आ जाएगा।

सलमान खान की अपकमिंग मूवी दबंग-3 का मोशन पोस्टर रिलीज हो चुका है। इस पोस्टर में सलमान खान की ग्रैंड एंट्री दिखाई गई है।

Published by Shreya Published: September 11, 2019 | 4:49 pm
Modified: September 13, 2019 | 11:49 am
आ गए चुलबुल पांडे: अलग टशन-अलग जलवा, मम्मी कसम मजा आ जाएगा।

आ गए चुलबुल पांडे: अलग टशन-अलग जलवा, मम्मी कसम मजा आ जाएगा।

मुंबई: सलमान खान की अपकमिंग मूवी दबंग-3 का मोशन पोस्टर रिलीज हो चुका है। इस पोस्टर में सलमान खान की ग्रैंड एंट्री दिखाई गई है। इस पोस्टर से फैन्स काफी एक्साइटेड हैं। अब फिल्म का टीजर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। सलमान की हर फिल्म का उनेक फैन्स को काफी वेट रहता है और दंबग-3 का फैन्स काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यहीं वजह है कि टीजर के आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है।

यह भी पढ़ें: अनुराग कश्यप से नाराज सलमान खान ने इस वजह से ‘तेरे नाम’ से किया था बाहर

पोस्टर पर फिल्म की रिलीजिंग डेट भी लिखी हुई है। फिल्म इसी साल 20 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी। साथ ही इस पोस्टर पर चुलबुल पांडे की फेवरेट टैग लाइन भी लिखी  हुई है, ‘स्वागत नहीं करोगे हमारा’।

बता दें कि फिल्म चार भाषाओं में रिलीज होगी। फिल्म हिंदी, कन्नड़, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी। इस फिल्म का प्रभु देवा निर्देशन कर रहे हैं। फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा लीड रोल में नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें: सलमान खान पर लटकी बैन की तलवार, जानिए क्या है ये पूरा मामला

इस फिल्म में सलमान के कॉलेज के दिनों को देखने को मिलेगा।  कहानी के शुरुआत में सलमान खान यानी सलमान खान के कॉलेज के दिनों के लव लाइफ के बारे में देखने को मिलेगा। कहानी में फ्लैशबैक दिखाया जाएगा, जब सलमान के पास नौकरी नहीं थी।

फिल्म के टीजर को सांझा करते हुए सलमान ने लिखा है कि, आ रहे हैं चुलबुल रॉबिनहुड पांडे। पूरे 100 दिन बाद, स्वागत तो करो हमारा।