सलमान खान पर लटकी बैन की तलवार, जानिए क्या है ये पूरा मामला

यूएस के कुछ लोकल प्रमोटर ने मीका को इनवाइट किया है। सलमान मीका के साथ में कुछ नहीं करने वाले हैं, यहां तक कि वो उनके साथ स्टेज भी शेयर नहीं करेंगे।”

मुंबई: बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह पर पाकिस्तान में परफॉर्म करने को लेकर ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन

(एआईसीडब्ल्यूए) ने बैन लगा दिया था।

अब यह बात सामने आ रही है कि जो भी मीका सिंह के साथ काम करेगा, उन पर भी बैन लगा दिया जाएगा।

साथ ही खबर है कि सलमान खान अमेरिका में मीका सिंह के साथ इवेंट करने वाले हैं, ऐसे में सलमान खान पर भी बैन का खतरा बढ़ गया है।

ये भी पढ़ें…गणेश चतुर्थी की तैयारियां जोरों-शोरों पर, लम्बोदर की मूर्ति बनाता कारीगर

माना जा रहा है कि अगर भाईजान मीका सिंह के साथ कोई कार्यक्रम में हिस्सा लेते हैं तो उनपर भी बैन लग सकता है।रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब से मीका सिंह को बैन किया गया है।

तब से इंडस्ट्री के बहुत से लोग मीका के साथ काम करने से परहेज कर रहे हैं। लेकिन सलमान खान अगले हफ्ते मीका के साथ एक प्रोग्राम करने वाले हैं। ये प्रोग्राम अमेरिका के अलग-अलग शहरों में होगा।

सलमान के इस टूर को ‘अप, क्लोज एंड पर्सनल विद सलमान खान’ नाम दिया गया है। सोहेल खान की ईवेंट कंपनी ने जॉर्डी पटेल की कंपनी के साथ मिलकर ऑर्गेनाइज किया है।

मीका सिंह 28 अगस्त को हॉस्टन में होने वाले प्रोग्राम में शामिल हो सकते हैं।

मिड डे की खबर के मुताबिक, जॉर्डी पटेल से जब प्रोग्राम में मीका के इन्वॉल्वमेंट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “हम केवल भावेश पटेल के साथ काम कर रहे हैं, क्योंकि हमारा कॉन्ट्रेक्ट उनके साथ है।

ये भी पढ़ें…पति चाकू की नोक पर लड़कियों से करता था रेप, पत्नी पोर्न साइट को बेचती थी वीडियो

मीका के साथ सलमान के स्टेज शेयर करने पर रोक

यूएस के कुछ लोकल प्रमोटर ने मीका को इनवाइट किया है। सलमान मीका के साथ में कुछ नहीं करने वाले हैं। यहां तक कि वो उनके साथ स्टेज भी शेयर नहीं करेंगे।”

हालांकि, फेडरेशन ऑफ़ वेस्टर्न इंडिया सिने इम्प्लोइज (एफडब्ल्यूआईसीई) के मेंबर अशोक दुबे ने कहा- अगर इंडस्ट्री से कोई मीका सिंह के साथ काम करता है, तो उसे भी प्रतिबंधित कर दिया जाएगा।

अगर हम प्रतिबंध लगाते हैं, तो इसका मतलब है कि हमारे सभी तकनीशियन- जिनमें अभिनेता, निर्देशक और यहां तक कि स्पॉटबॉय भी शामिल हैं। मीका के साथ काम नहीं करेंगे।

उन्होंने कहा, यदि कोई इस प्रतिबंध के दौरान मीका के साथ काम करता है चाहे सलमान हो या कोई और तो उस पर भी बैन लगाया जाएगा।

चाहे वो अमेरिका का ऑर्गेनाइजर हो या किसी अन्य देश का हम किसी को भी कार्यक्रम आयोजित करने से नहीं रोक सकते। हमारी पॉलिसी सिंपल है। हम उस व्यक्ति के साथ काम नहीं करेंगे जिस पर प्रतिबंध बैन लगाया गया है।

ये भी पढ़ें…गंदा सीन लीक: कभी इंटरनेट पर मचाया बवाल, अब है सुपरस्टार