×

Debina Bonnerjee: देबिना-गुरमीत ने खास अंदाज में मनाया बेटी लियाना का फर्स्ट बर्थडे, दिल लूट ले गईं नन्ही प्रिंसेस

Debina Bonnerjee Gurmeet Choudhary Daughter: टेलीविजन इंडस्ट्री के प्यारे कपल देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी की बड़ी बेटी लियाना का जन्म पिछले साल 3 अप्रैल हो हुआ था, ऐसे में इस कपल के लिए आज का दिन बेहद खास है|

Shivani Tiwari
Published on: 3 April 2023 4:31 PM GMT
Debina Bonnerjee: देबिना-गुरमीत ने खास अंदाज में मनाया बेटी लियाना का फर्स्ट बर्थडे, दिल लूट ले गईं नन्ही प्रिंसेस
X
Debina Bonnerjea and Gurmeet Choudharys Baby (Photo- Social Media)
Debina Bonnerjee Gurmeet Choudhary Daughter: टेलीविजन इंडस्ट्री के प्यारे कपल देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी की बड़ी बेटी लियाना का जन्म पिछले साल 3 अप्रैल हो हुआ था, ऐसे में इस कपल के लिए आज का दिन बेहद खास है, क्योंकि इस दिन इनकी लाडली बिटिया रानी इनकी जिंदगी में आई थी। बेटी लियाना के फर्स्ट बर्थडे का सेलिब्रेशन देबिना और गुरमीत ने बड़े धूमधाम से किया, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रहीं हैं।

कोलकाता में मनाया बेटी लियाना का फर्स्ट बर्थडे

देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी इन दिनों कोलकाला में हैं। हालांकि दोनों ने पहले से ही प्लान किया था कि अपनी बेटी का जन्मदिन वे कोलकाता में मनाने वाले हैं। ऐसे में लियाना के बर्थडे पर एक शानदार पार्टी रखी गई। लियाना के पहले बर्थडे को खास बनाने में देबिना और गुरमीत ने कोई भी कसर नहीं छोड़ी।

यूनिकॉर्न थीम पर किया गया था डेकोरेशन

देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने लियाना के फर्स्ट बर्थडे के डेकोरेशन के लिए एक थीम रखी थी। डेकोरेशन के लिए उन्होंने यूनिकॉर्न थीम चुना था, जो लगभग हर बच्चों का फेवरेट होता है। ढेर सारे गुब्बारों और केक से सजी यह पार्टी बेहद शानदार रही।

लियाना की क्यूटनेस के दीवाने हुए लोग

वहीं देबीना और गुरमीत की लाडली ने अपने खास दिन पर एक बेहद प्यारी डिजाइनर फ्रॉक पहनी थी, जिसमें वह किसी प्रिंसेस से कम नहीं लग रही थी। मल्टीपल पेस्टल कलर की फ्रॉक के साथ लियाना ने सिर पर एक हेयरबैंड भी लगाया हुआ था, जो उसके लुक को और भी ज्यादा क्यूट बना रहा था। लियाना के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें पूरे सोशल मीडिया पर छाईं हुईं हैं और लोगों की निगाहें तो सिर्फ लियाना की क्यूटनेस पर ही टिकी हुई है। वहीं नेटिनेंस बेबी लियाना को बर्थडे विश कर रहें हैं और उसे अपना ढेर सारा प्यार दे रहें हैं।

दो बच्चों के माता-पिता हैं गुरमीत और देबिना

बताते चलें कि देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी दो बेटियों के माता पिता हैं। देबिना ने पिछले साल 3 अप्रैल को एक बेबी गर्ल को जन्म दिया था और फिर उसके कुछ दिन बाद अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी का भी ऐलान कर दिया था। पहली बेटी को जन्म देने के ठीक 7 महीने बाद उनकी दूसरी बेटी का जन्म हुआ, जिसका नाम दिविशा है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story