×

दीपिका पादुकोण ने लगाया अमिताभ बच्चन पर ऐसा आरोप, जानकर हो जाएंगे हैरान

पीकू फिल्म की रिलीज के दौरान एक प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई थी। जिसमें एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अमिताभ बच्चन पर खाना चोरी का इल्जाम लगाया था। प्रेस कॉन्फ्रेंस में ऐसा आरोप सुन बिग बी काफी हैरान हो गए थे।

Newstrack
Published on: 22 March 2021 8:08 AM GMT
दीपिका पादुकोण ने लगाया अमिताभ बच्चन पर ऐसा आरोप, जानकर हो जाएंगे हैरान
X

मुंबई : पीकू फिल्म आप सभी ने दिखी होगी। क्यों नहीं फिल्म काफी सुपरहिट जो थी। इसके साथ इस फिल्म को काफी सारे अवार्ड्स भी दिए जा चुके हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और दिवंगत इरफान खान ने खास किरदार के रूप में दर्शकों का दिल जीता था। इस फिल्म से जुड़ा एक वीडियो सामने आ रहा है जिसमें दीपिका पादुकोण अमिताभ बच्चन पर सबके सामने एक बड़ा आरोप लगा रही है।

दीपिका ने लगाया बिग बी पर बड़ा आरोप

पीकू फिल्म की रिलीज के दौरान एक प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई थी। जिसमें एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अमिताभ बच्चन पर खाना चोरी का इल्जाम लगाया था। प्रेस कॉन्फ्रेंस में ऐसा आरोप सुन बिग बी काफी हैरान हो गए थे। दीपिका इस वीडियो में कहती दिख रही हैं कि "ये मेरा खाना चुराते हैं" इस बात को सुन वहां मौजूद लोग काफी हंसने लगते हैं। इस वीडियो में अमिताभ भी मस्ती करते दिख रहे हैं। उन्होंने कहा कि इसमें क्या है देखिए, साधारणत: हम लोग तीन वक्त खाना खाने वाले लोग हैं। ये हर मिनट पर खाना खाती हैं। इसके बाद दीपिका से खड़े होने को कहते हैं ताज्जुब की बात है कि इतना खाना जाता कहां है। ये तो वैसी की वैसी दुबली पतली हैं।

वीडियो हो रहा सोशल मीडिया पर वायरल

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और बिग बी की जोड़ी पीकू फिल्म में दर्शकों को काफी पसंद आई। जिसके चलते इस फिल्म को कई अवॉर्ड्स भी मिल चुके हैं। यही वजह भी है कि 2015 में रिलीज हुई यह पीकू फिल्म आज भी दर्शक पसंद करते हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म रिलीज के दौरान एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी धूम मचा रहा है।

ये भी पढ़े....पॉर्न देखता लड़का: तानाशाह का सख्त कदम, परिवार को दी ये दहला देने वाली सजा

"द इंटर्न " में एक बार फिर दोनों एक साथ करेंगे काम

बताया जा रहा है कि "द इंटर्न " में एक बार फिर दोनों एक साथ काम करते दिखेंगे। आपको बता दें कि इस फिल्म में दिवंगत ऋषि कपूर को चुना गया था लेकिन उनके निधन के बाद काफी दिनों तक इस फिल्म पर रोक लगी रही। अब इस फिल्म में ऋषि कपूर की जगह अमिताभ बच्चन लेंगे। कयास लगाए जा रहे हैं कि शायद दर्शकों को एक बार फिर इनकी जोड़ी पसंद आ जाये।

ये भी पढ़े....Google पर लूट: भूल से भी न सर्च करें ये चीजें, बैंक अकांउट पर हो जाएगा अटैक

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story