×

क्या JNU जाना दीपिका पर पड़ेगा भारी, लोगों ने कहा- #BoycottChhapaak

बीते रविवार की रात को दिल्ली के जवाहर लाल नेहरु यूनिवर्सिटी (JNU) में हुई हिंसा का हर तरफ विरोध किया जा रहा है। इस हिंसा का अनुराग कश्यप, दीया मिर्जा, तापसी पन्नू और शबाना आजमी जैसे कई बॉलीवुड स्टार्स ने भी खुलकर विरोध किया है।

Shreya
Published on: 8 Jan 2020 3:48 AM GMT
क्या JNU जाना दीपिका पर पड़ेगा भारी, लोगों ने कहा- #BoycottChhapaak
X

नई दिल्ली: बीते रविवार की रात को दिल्ली के जवाहर लाल नेहरु यूनिवर्सिटी (JNU) में हुई हिंसा का हर तरफ विरोध किया जा रहा है। इस हिंसा का अनुराग कश्यप, दीया मिर्जा, तापसी पन्नू और शबाना आजमी जैसे कई बॉलीवुड स्टार्स ने भी खुलकर विरोध किया है। वहीं एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण छात्रों के समर्थन में मंगलवार को JNU पहुंची थी, लेकिन दीपिका का यहां आकर छात्रों का समर्थन करना भारी पड़ गया।

कुछ ने किया ट्रोल तो कुछ आए सपोर्ट में

अब लोग एक्ट्रेस के JNU प्रोटेस्ट में शामिल होने को उनकी फिल्म छपाक से जोड़कर देख रहे हैं। बता दें कि उनकी फिल्म 10 जनवरी को रिलीज हो रही है और लोग दीपिका के जेएनयू जाने को पब्लिसिटी स्टंट बता रहे हैं। इसके बाद से ही ट्वीटर पर #ISupportDeepika और #boycottchhapaak काफी ट्रेंड कर रहा है।

यह भी पढ़ें: IND vs SL: टीम इंडिया की बड़ी जीत, श्रीलंका को 7 विकेट से हराया

तेजिंदर सिंह बग्गा ने ट्वीट किया कि...

इसके बाद बीजेपी नेता तेजिंदर सिंह बग्गा ने सभी दीपिका की फिल्म का बायकॉट करने को कहा। उन्हों ट्वीट करते हुए ये भी लिखा है कि, 'टुकड़े-टुकड़े गैंग और अफजल गैंग का समर्थन करने पर अगर आप दीपिका पादुकोण की फिल्मों का बहिष्कार करेंगे, तो रीट्वीट करें।



कई एक्टर्स भी दीपिका के सपोर्ट में

दीपिका को जहां एक ओर आलोचना झेलनी पड़ी, तो वहीं दूसरी ओर उनके समर्थन में भी काफी लोग आए। सोशल मीडिया पर लोगों ने दीपिका के इस कदम की खूब सराहना की है। इस वजह से सोशल मीडिया पर #IStandwithDeepika काफी ट्रेंड कर रहा है। वहीं कई एक्टर्स भी दीपिका के सपोर्ट में आए और लोगों से उनकी फिल्म छपाक देखने पर जोर दिया।

अनुराग कश्यप ने ट्वीट कर कहा कि...

वहीं मशहूर फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने भी दीपिका के इस कदम की सराहना की है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि, महिलाएं हमेशा से सबसे मजबूत थीं, हैं और रहेंगी। हिंसा के खिलाफ खड़े होने वाले सभी लोगों को @bookmyshow पर जाकर छपाक का टिकट बुक करें। हमारा मौन बयान करें जो सबसे जोर से होगा।



यह भी पढ़ें: अभी-अभी ईरान ने लिया बदला, 10 मिसाइलों से US सैन्य बेस पर किया बड़ा हमला

वहीं दिल्ली से बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने दीपिका के इस कदम को पब्लिसिटी स्टंट बताया है। उन्होंने ट्वीट किया कि, दीपिका जी, कभी 1984 कत्लेआम के पीड़ित परिवारों से क्यों नहीं मिली? मध्य प्रदेश में सिखों पर हुए अत्याचार पर कभी कुछ क्यों नहीं बोला? ननकाना साहिब में हुए Hate Attack पर एक ट्वीट भी नहीं किया. पर आज पब्लिसिटी पाने के लिए आप JNU पहुंच गईं।

10 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म

दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक 10 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। ये फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की असल जिंदगी पर आधारित है। फिल्म में दीपिका के अलावा विक्रांत मेसी भी लीड रोल में दिखाई देंगे। बता दें कि इस फिल्म के साथ दीपिका प्रोडक्शन की दुनिया में भी कदम रख रही हैं।

यह भी पढ़ें: इन 5 राशियों को आज का दिन देगा बेहतर परिणाम,पढ़िए 8 जनवरी का राशिफल

Shreya

Shreya

Next Story