×

महंगा बैग ले कर निकली दीपिका पादुकोण, इसकी कीमत में आ जाएगी महंगी बाइक

दीपिका पादुकोण ने मुंबई के इस एयरपोर्ट पर काफी स्टनिंग सी ड्रेस को कैरी किया हुआ है। आपको बता दें कि उन्होंने बटन डाउन पुल ओवर शर्ट को हाई राइज फ्लेयर्ड पैन्ट्स के साथ पहना हुआ था। इसके साथ उन्होंने लॉन्ग ट्रेंच कोट कैरी किया था।

Newstrack
Published on: 29 Dec 2020 12:37 PM GMT
महंगा बैग ले कर निकली दीपिका पादुकोण, इसकी कीमत में आ जाएगी महंगी बाइक
X
महंगा बैग ले कर निकली दीपिका पादुकोण, इसकी कीमत में आ जाएगी महंगी बाइक photos (social media)

मुंबई : बॉलीवुड के स्टार दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपने फैशन सेंस से लोगों को हमेशा चौकाते रहते हैं। आपको बता दें कि इस बार आप दीपिका पादुकोण के पर्स की कीमत सुन चौक जाएंगे। रणवीर और दीपिका को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। जहां दीपिका के हैंड बैग ने सबको चौका दिया। दीपिका के इस हैंड बैग की कीमत इतनी है की इसमें दो आईफोन आसानी से आ जाए।

इस तरह की ड्रेस को किया कैरी

दीपिका पादुकोण ने मुंबई के इस एयरपोर्ट पर काफी स्टनिंग सी ड्रेस को कैरी किया हुआ है। आपको बता दें कि उन्होंने बटन डाउन पुल ओवर शर्ट को हाई राइज फ्लेयर्ड पैन्ट्स के साथ पहना हुआ था। इसके साथ उन्होंने लॉन्ग ट्रेंच कोट कैरी किया था। इस लुक में वह काफी स्टनिंग लग रही है। इसके साथ उन्होंने अपने कपड़ो से मैच कराते हुए बेज कलर का मास्क लगाया हुआ था। साथ ही लेदर फुटवियर पहना हुआ था।

Bottega Veneta बैग

दीपिका पादुकोण ने Bottega Veneta The Chain Cassette bag लिया था। आपको बता दें कि इस बैग की कीमत अमेरीकी डॉलर के हिसाब से 3800 usd है। इसकी भारतीय मुद्रा के मुताबिक इस बैग की कीमत 2,78,902 रुपये है। इस कीमत को सुनकर हर कोई हैरान हो जाएगा। इस भरी भरकम कीमत में दो आईफोन 12 प्रो को आसानी से खरीदा जा सकता है। इस 12 प्रो आईफोन की कीमत 1 लाख 19 हजार के आसपास है।

यह भी पढ़ें: कंगना का भावुक संदेश: मेरी राख गंगा में न बहाएं, आप भी हो जाएंगे इमोशनल

deepika dress

चेक प्रिंट स्वेटर और पैन्ट्स में आए नजर

रणवीर सिंह भी अपने नए फैशन के अंदाज में नजर आए हैं। उन्होंने चेक प्रिंट स्वेटर और पैन्ट्स के साथ बेज बटन डाउन ट्रेंच कोट पहने हुए थे। जिसके साथ उन्होंने ब्राउन लेस अप स्नीकर्स पहने थे। बेज मास्क और बेसबॉल कैप से अपने लुक को कंप्लीट किया था। इसके साथ रणवीर ने भी Louis Vuitton ट्रैवल बैग कैरी किया था। यह बेग भी दुनिया की जानी मानी ब्रांड्स में से एक है। सेलेब्स के बीच यह ब्रांड काफी पॉपुलर है।

यह भी पढ़ें: मुंबई में गरजी कंगना: सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचते ही दिया संदेश, जीता सबका दिल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story