×

Delhi G20 ने शाहरुख खान के लिए खड़ी की बड़ी मुश्किल, अब क्या करेंगे 'किंग खान'

Delhi G20: शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'जवान' को लेकर काफी चर्चा में है, लेकिन बीच एक्टर काफी बड़ी मुश्किल में फंस गए हैं। आइए आपको विस्तार से बताते हैं क्या है पूरा मामला?

Ruchi Jha
Published on: 4 Sep 2023 5:07 AM GMT
Delhi G20 ने शाहरुख खान के लिए खड़ी की बड़ी मुश्किल, अब क्या करेंगे किंग खान
X
Jawan (Image credit: Instagram)

Delhi G20: इन दिनों जहां शाहरुख खान अपनी फिल्म 'जवान' की रिलीज को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, तो वहीं दिल्ली में होने वाली जी-20 समिट की भी काफी चर्चा है। बता दें कि शाहरुख की 'जवान' 7 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, लेकिन दिल्ली जी-20 समिट की वजह से एक्टर को काफी बड़ी मुश्किल का सामना करना पड़ सकता है। हालांकि, ऐसी कोई मुश्किल नहीं है जिसका कोई हल ना हो। तो आइए आपको बताते हैं शाहरुख खान ने अपने सामने खड़ी इस मुश्किल का क्या हल निकाला है।

'जवान' और 'दिल्ली जी-20' का क्लैश

दरअसल, 'जवान' के साथ 'दिल्ली जी-20' के टाइमिंग की दिक्कत हो रही है, क्योंकि फिल्म जहां 7 सितंबर 2023 को रिलीज हो रही है, तो वहीं 9-10 को दिल्ली में जी-20 शिखर सम्मेलन होना है। हालांकि, दिल्ली में जो पाबंदियां लागू हो रही हैं वो 8-9-10 सितंबर के लिए होनी हैं। ऐसे में अब सवाल यह उठता है कि फैंस शाहरुख की फिल्म देखे तो देखे कैसे और क्या इस शिखर सम्मेलन से शाहरुख और मेकर्स को नुकसान होगा या नहीं? क्योंकि दिल्ली में 8, 9 और 10 सितंबर के लिए स्कूल, कॉलेज, सरकारी दफ्तरों की छुट्टी होने वाली है। ऐसे में थिएटर्स में फिल्म देखने जाना तो बेहद मुश्किल होने वाला है।

दिल्ली में है 'जवान' का क्रेज

7 सितंबर को जहां शाहरुख खान की 'जवान' सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है, तो वहीं 8,9 और 10 को दिल्ली जी-20 समिट है। ऐसे में अब सवाल यह उठता है कि दिल्ली में बसे शाहरुख खान के फैंस इस फिल्म को कैसे देख पाएंगे? ऐसे में डिमांड को देखते हुए दिल्ली-एनसीआर में मॉर्निंग के शो रखे गए हैं। दिल्ली में कई सिनेमाघरों में सुबह 6,6:15 और 6.20 के शो रखे गए हैं और खास बात यह है कि ये शो फुल भी होने लगे हैं और लगातार टिकट बिक रहे हैं। दिल्ली, नोएडा, गाजियाबाद और गुरुग्राम में तो हाल ऐसा है कि सिनेमाघरों में एक दिन में 17 से 18 शो लगाए गए हैं।

लोगों के लिए खड़ी हो सकती है समस्या

वैसे तो जी-20 के कारण दिल्ली में शो सुबह से लेकर देर रात तक ओपन किए गए हैं। एक तरह से देखा जाए तो लोगों के लिए जी-20 की वजह से एक लंबा वीकेंड है, जिसका फायदा शाहरुख की 'जवान' को मिल सकता है। हालांकि, दिल्ली के लोगों को थोड़ी समस्या हो सकती है। क्योंकि जी-20 समिट की वजह से दिल्ली में ट्रैफिक एडवाइज़री जारी की गई हैं, जिसमें बताया गया है कि कई रूट बंद हैं और कुछ मेट्रो स्टेशन भी बंद रहेंगे। ऐसे में अगर कोई फिल्म देखने के लिए जाना चाहता है, तो कैसे जाएगा?

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story