×

Jawan Song: फिर चला किंग खान का जादू, 'जवान' के नए गाने में नयनतारा संग दिखा रोमांटिक अंदाज

Film Jawans New Song Not Ramaiya Vastavaiya: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान अपनी फिल्म "जवान" को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। फिल्म की रिलीज डेट जैसे-जैसे करीब आ रही है, फैंस की उत्सुकता बढ़ती ही जा रही है।

Shivani Tiwari
Published on: 29 Aug 2023 9:41 AM GMT
Jawan Song: फिर चला किंग खान का जादू, जवान के नए गाने में नयनतारा संग दिखा रोमांटिक अंदाज
X
Film Jawans New Song Not Ramaiya Vastavaiya: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान अपनी फिल्म "जवान" को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। फिल्म की रिलीज डेट जैसे-जैसे करीब आ रही है, फैंस की उत्सुकता बढ़ती ही जा रही है। "पठान" के बाद किंग खान एक बार फिर "जवान" (King Khan Film Jawan) के जरिए बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ाने के लिए तैयार हो चुके हैं। हालांकि फिल्म से पहले किंग खान उसके गाने के जरिए ही धमाल मचाए हुए हैं। जी हां!! आज फिल्म का नया गाना "नॉट रमैया वस्तावैया" रिलीज हुआ है, जो रिलीज होते ही दर्शकों का फेवरेट बन चुका है।

दर्शकों पर चला किंग खान के नए गाने का जादू

किंग ऑफ रोमांस कहलाने वाले शाहरुख खान के नए गाने "नॉट रमैया वस्तावैया" (Song Not Ramaiya Vastavaiya) का फैंस बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, जब से सुपरस्टार ने गाने का टीजर (Jawan Teaser) जारी कर इससे जुड़ी जानकारी दी थी, तभी से फैंस के बीच काफी उत्सुकता थी, फिलहाल आज ये गाना रिलीज हो गया है, जो आते ही धमाल मचा दिया है।
"नॉट रमैया वस्तावैया" गाने में किंग खान का अंदाज देखते बन रहा है। गाने में किंग खान का लुक देख लग ही नहीं रहा है कि वे 57 साल के हो चुके हैं, वह बेहद डैशिंग लग रहें हैं, वहीं अभिनेत्री नयनतारा का भी गाने में बेहद ग्लैमरस लुक देखने को मिल रहा है। किंग खान और नयनतारा की हॉट और सिजलिंग केमिस्ट्री ने मानों आग लगा दिया हो। फिल्म "जवान" के इस नए गाने की बीट इतनी कमाल की है कि इसे सुनते ही आपके हाथ पैर झूमने लग जायेंगे।

इस दिन रिलीज होगा जवान का ट्रेलर

शाहरुख खान की फिल्म "जवान" (Jawan Trailer Release Date) का जब से ऐलान किया गया है, तभी फैंस फिल्म के लिए एक्साइटेड थे और अब जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज डेट करीब आ रही है, दर्शकों ने उल्टी गिनती गिनना शुरू कर दिया है। बताते चलें कि फिल्म के गानों (Jawan Songs) ने दर्शकों की उत्सुकता को दोगुना बढ़ा दिया है, वहीं अब ट्रेलर रिलीज (Jawan Trailer) डेट भी सामने आ चुकी है। ट्रेलर 31 अगस्त को रात को 9 बजे लॉन्च किया जायेगा।

कब रिलीज होगी फिल्म

अपकमिंग फिल्म "जवान" (Jawan Release Date) एक एक्शन फिल्म है, जिसमें शाहरुख खान के साथ ही नयनतारा भी जबरदस्त एक्शन करते दिखाई देंगी। साउथ डायरेक्टर एटली (Jawan Film Director) ने फिल्म को डायरेक्ट किया है। फिल्म में (Jawan Star Cast) दीपिका पादुकोण, सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि, सुनील ग्रोवर और विजय सेतुपति भी मुख्य किरदारों में दिखाई देंगे। शाहरुख खान की इस फिल्म को आप 7 सितंबर से हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु में अपने नजदीकी सिनेमाघरों में देख सकते हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story