×

Jawan Trailer Release: देश के लिए अपनी जान दांव पर लगाने को तैयार किंग खान, यहां देखें 'जवान' का धांसू ट्रेलर

Jawan Trailer Release: बॉलीवुड किंग खान की मच अवेटेड फिल्म "जवान" का ट्रेलर 31 अगस्त यानी कि आज रिलीज हो गया है। ट्रेलर रिलीज होते ही हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया है|

Shivani Tiwari
Published on: 31 Aug 2023 6:50 AM GMT (Updated on: 31 Aug 2023 7:33 AM GMT)
Jawan Trailer Release: देश के लिए अपनी जान दांव पर लगाने को तैयार किंग खान, यहां देखें जवान का धांसू ट्रेलर
X
Jawan Trailer Release (Photo- Social Media)

Jawan Trailer Release: बॉलीवुड किंग खान की मच अवेटेड फिल्म "जवान" का ट्रेलर 31 अगस्त यानी कि आज रिलीज हो गया है। ट्रेलर रिलीज होते ही हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया है और दर्शकों के बीच अभी से ही छा गया है। शाहरुख खान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर जवान के ट्रेलर के रिलीज होने की जानकारी दी। शाहरुख खान की फिल्म "जवान" के ट्रेलर को लेकर दर्शकों ने जो उम्मीद की थी, यह दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरता नजर आ रहा है।

शाहरुख खान की एक्टिंग ने जीता दर्शकों का दिल

शाहरुख खान की फिल्म "जवान" के ट्रेलर (Jawan Trailer) को लेकर दर्शकों के बीच लंबे समय से चर्चा बनी हुई है, अब जब फिल्म का ट्रेलर सामने आ चुका है तो दर्शकों की उत्सुकता देखते बन रही है। फिल्म का ट्रेलर बेहद ही धमाकेदार है, वहीं किंग खान तो छा चुके हैं। जी हां!! ट्रेलर में शाहरुख खान का कई अंदाज देखने को मिल रहा है, एक्शन, रोमांस और कॉमेडी का भरपूर तड़का लगाया गया है। देश की रक्षा के लिए किंग खान अपनी जिंदगी को दांव पर लगाते दिखाई देंगे।

देखें ट्रेलर -

हाल ही में रिलीज हुआ था नया गाना

शाहरुख खान की फिल्म "जवान" का ट्रेलर आज रिलीज हुआ है, जिसे धमाकेदार प्रतिक्रिया मिल रही है। वहीं हम अपने रीडर्स को बता दें कि ट्रेलर के कुछ दिन पहले ही फिल्म "जवान" का नया गाना "नॉट रमैया वस्तावैया" (Song Not Ramaiya Vastavaiya) रिलीज हुआ था, जो अभी तक धमाल मचाए हुए है। फिल्म "जवान" के अबतक कई गाने रिलीज हो चुके हैं, जो अभी तक बवाल मचा रहें हैं और अब तो ट्रेलर भी आ गया है तो किंग खान के फैंस की उत्सुकता चरम सीमा पर पहुंच चुकीं है।

इस दिन रिलीज हो रही फिल्म

अपकमिंग फिल्म "जवान" (Jawan Release Date) एक एक्शन फिल्म है, जिसमें शाहरुख खान के साथ ही नयनतारा भी जबरदस्त एक्शन करते दिखाई देंगी। साउथ के जाने माने डायरेक्टर एटली (Jawan Film Director) ने फिल्म को डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में (Jawan Star Cast) दीपिका पादुकोण, सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि, सुनील ग्रोवर और विजय सेतुपति भी मुख्य किरदारों में दिखाई देंगे, फिल्म में किंग खान और विजय सेतुपति एक दूसरे के आमने सामने होंगे। शाहरुख खान और नयनतारा की इस फिल्म को आप 7 सितंबर से हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु में अपने नजदीकी सिनेमाघरों में देख सकते हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story