धर्मेंद्र की छोटी बहू बहुत अमीर, नीता अंबानी भी हैं इनसे पीछे

धर्मेंद्र अपने जमाने के सुपरस्टार है और उन्होंने अपने जमाने में बॉलीवुड में काफी सारी हिट फिल्में बनाई हैं। धर्मेंद्र की पर्शनल लाइफ किसी से छुपी नहीं है धर्मेंद्र ने दो शादियां की थी उनकी पहली पत्नी का नाम प्रकाश राज कौर है।

नई दिल्ली: धर्मेंद्र अपने जमाने के सुपरस्टार है और उन्होंने अपने जमाने में बॉलीवुड में काफी सारी हिट फिल्में बनाई हैं। धर्मेंद्र की पर्शनल लाइफ किसी से छुपी नहीं है धर्मेंद्र ने दो शादियां की थी उनकी पहली पत्नी का नाम प्रकाश राज कौर है।

हम आपको धर्मेंद्र के छोटे बेटे बॉबी देओल की पत्नी के बारे में बताने जा रहे हैं। बॉबी देओल ने बॉलीवुड की कई फिल्मो में काम किया है। बॉबी देओल ने बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में काम किया है।

उन्होंने बॉलीवुड में वापसी सलमान की “रेस 3 से की थी, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि कभी हिट फिल्में देने वाले ऐक्टर के पास बिलकुल भी काम नहीं था।

यह भी पढ़ें…सीएम केजरीवाल ने की अमित शाह से मुलाक़ात: ऐसा रही बैठक, चर्चा में रहा ये मुद्दा

धर्मेंद्र के बाद आज उनके बेटे सनी देओल और बॉबी देओल बॉलीवुड में धमाल मचा रहे हैं। बॉबी देओल के पास काम नहीं होने के बावजूद उनके पास पैसों की कमी नहीं थी जिसका श्रेय उनकी पत्नी को जाता है। दरअसल बॉबी देओल की पत्नी तान्या देओल एक बड़े घराने से हैं और इसके साथ ही तान्या खुद भी एक बिजनेस महिला हैं। तान्या दिखने में बेहद खूबसूरत है।

यह भी पढ़ें…बिहार चुनाव को लेकर पीएम मोदी का नया दांव, यहां खाया लिट्टी-चोखा

तान्या देवल किसी अभिनेत्री से कम नहीं है, लेकिन अपनी बिजनेस वाली लाइफ से काफी ज्यादा खुश हैं।तान्या देओल और बॉबी देओल दोनों ही अपनी शादीशुदा जिंदगी से काफी ज्यादा खुश है।

यह भी पढ़ें…लड़कियों की ये बात: भईया जान गए तो हो बहुत बुद्धिमान…

तान्या ‘द गुड अर्थ’ नाम की एक बड़ी फर्नीचर और होम डेकोरेशन कंपनी की मालकिन हैं। तान्या का ये बिजनेस काफी अच्छा चलता है और इस बिजनेस के माध्यम से तान्या काफी लाखों की कमाई करती हैं।

तान्या खूबसूरती में किसी से कम नहीं है तान्या और बॉबी देओल की शादी 1996 में हुयी थी तब से दोनों अपने वैवाहिक जीवन को बड़ी सफलता के साथ चला रहे है।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App