लड़कियों की ये बात: भईया जान गए तो हो बहुत बुद्धिमान…

एक अच्छे रिलेशनशिप के लिए जरुरी है कि आपका पार्टनर लॉयल हो, ईमानदार हो और सच्चा हो। या फिर यूं कह लें कि भरोसा एक हेल्दी रिलेशन के लिए बहुत ही जरुरी है।

Published by Shreya Published: February 19, 2020 | 4:40 pm
लड़कियों की ये बात: भईया जान गए तो हो बहुत बुद्धिमान...

लड़कियों की ये बात: भईया जान गए तो हो बहुत बुद्धिमान...

लखनऊ: एक अच्छे रिलेशनशिप के लिए जरुरी है कि आपका पार्टनर लॉयल हो, ईमानदार हो और सच्चा हो। या फिर यूं कह लें कि भरोसा एक हेल्दी रिलेशन के लिए बहुत ही जरुरी है। अगर एक-दूसरे पर भरोसा हो तो दोनों एक-दूसरे से कोई भी बात बताने में हिचकिचाते नहीं हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि लड़कियां चाहे अपने पार्टनर पर कितना भी भरोसा कर लें, लेकिन कुछ ऐसी बातें हैं जिनको वो अपने पार्टनर से शेयर नहीं करती। तो चलिए आपको बताते हैं कि ऐसी कौन सी बाते हैं, जिन्हें लड़कियां अपने पार्टनर से नहीं बताती हैं।

ये बातें नहीं शेयर करती हैं लड़कियां-

कॉक्रोच से डर

अधिकतर लड़कियों को कॉक्रोच से बहुत डर लगता है, लेकिन वो वैक्स कराने से बिल्कुल भी नहीं घबरातीं हैं। यहीं नहीं सभी के सामने से तो वो खाने से इंकार करती हैं या फिर कम खाती हैं, लेकिन अगर वो अकेले में होती हैं तो वो जमकर खाती हैं।

यह भी पढ़ें: सुपरस्टार थाला हुए घायल: शूटिंग के दौरान हुआ हादसा, फैन्स कर रहे दुआ

पहले की पर्सनल लाइफ

वह आपसे रिश्ता जुड़ते के बाद अपने पहले की लाइफ के बारे में बताना नहीं चाहेंगी कि वो अपनी पहले की लाइफ के बारे में कैसा फिल करती हैं। या फिर वो पहले की लाइफ को क्या सोचती हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि लड़कियां अपने कुछ एहसास को बताना नहीं चाहती।

अपने अफेयर्स के बारे में

लड़कियां अक्सर शादी के बाद या फिर किसी के साथ रिलेशनशिप में आने के बाद अपने पहले के लव के अफेयर्स के बारे में बात करने से बचती हैं या फिर बात करना पसंद नहीं करती। तो भूलकर भी अपनी पत्नी या फिर गर्लफ्रेंड के सामने ऐसी बातों को न छेड़ें।

यह भी पढ़ें: सनी का न्युड कैलेंडर: विद्या का भी नजर आया बोल्ड अतार

ससुराल की खूबियां

कोई भी लड़की हो वो अपने परिवार की खूबियां करती नहीं थकती। अपने भाई-बहन की तारीफ और अपने माता-पिता के प्यार करने की बात लड़कियां जितना भी कर लें कम है, लेकिन जब बात लड़के के परिवार की बात आती है तो वो इतना खुलकर बातें नहीं करतीं।

सुंदरता के राज

ज्यादातर महिलाएं अपनी सुंदरता के राज के बारे में अपने पति या फिर बॉयफ्रेंड को नहीं बताना चाहती हैं। वो हमेशा इस बात को छिपाकर ही रखना पसंद करती हैं कि वो अपनी सुंदरता को और अधिक बढ़ाने के लिए मेकअप का सहारा लेती हैं।

दोस्तोंं देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

यह भी पढ़ें: तीन घंटे में करोड़ों खर्च: इतना महंगा है ट्रंप का दौरा, हो रही ऐसी तैयारी